अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया गोवा में शुरू करने वाले हैं 'एक विलेन रिटर्न्स' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

By  
on  

'एक विलेन रिटर्न्स' के मेकर्स ने जब से फिल्म की घोषणा की है, तब से फैंस के बीच उत्सुकता देखने मिल रही है. फिल्म बड़े बजट वाली मल्टी-स्टारर फिल्म है, जिसकी शूटिंग चल रही है. फिल्म में जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया हैं.

हाल ही में मुंबई में पहला शेड्यूल रैप करने के बाद, मेकर्स दूसरे शेड्यूल के लिए तैयार हैं. जहां पहले शेड्यूल को मुंबई के कई स्थानों पर बड़े पैमाने पर शूट किया गया था, वहीं दूसरा शेड्यूल गोवा में चल रहा है. मेकर्स ने मुंबई में बढ़ते Covid मामलों का सावधानीपूर्वक विश्लेषण करने के बाद शूटिंग स्थान को बदलने का फैसला किया. लॉकडाउन की संभावना के बीच, शहर के बाहर शूट को स्थानांतरित का समझदारी भरा है, क्योंकि बड़े प्रोडक्शन में एक्शन सीन्स और कई रोमांस वाले वाले भागों को सिर्फ लाइव स्थानों में शूट किया जा सकता है.

निर्देशक मोहित सूरी, जिन्होंने अपनी टीम के साथ कुछ दिनों पहले गोवा के लिए उड़ान भरी थी, वह 16 अप्रैल से फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं! दिलचस्प बात यह है कि एक विलेन को भी गोवा में शूट किया गया था, मोहित की कुछ अन्य फिल्मों जैसे मलंग, आशिकी 2 सहित अन्य.

एक विलेन रिटर्न्स मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. फिल्म अगले साल 11 फरवरी, 2022 को रिलीज होने की उम्मीद है.

Recommended

Loading...
Share