बॉक्सिंग करते-करते बॉयफ्रेंड के गले लग गईं आमिर खान की बेटी आइरा, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

By  
on  

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो अपने ट्रेनर बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ कुछ किक बॉक्सिंग करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वह प्रैक्टिस कर रही हैं हालांकि ठीक से कर नहीं पाईं. आखिर में वह नूपुर के गले लग जाती हैं.

वीडियो में आइरा नूपुर के हाथों पर टारगेट करती दिख रही हैं, कुछ पंच भी मारती हैं लेकिन ज्यादा नहीं कर पातीं. वह कुछ गलतियां कर देती हैं फिर नूपुर से माफी भी मांगती हैं. आखिर में वह उनकी बाहों में गिर जाती हैं और दोनों हंसने लगते हैं. वीडियो में आइरा ने पर्पल टॉप और काले रंग की लेगिंग पहनी हुई है जबकि नूपुर ने सफेद टी शर्ट और काले रंग की शॉर्ट्स को कैरी किया हुआ है. वीडियो को शेयर करते हुए आइरा ने लिखा कि, ‘किक-बॉक्सिंग स्पष्ट रूप से मेरी चीज नहीं है.  

पिता आमिर खान और बहन इरा खान के साथ सामने आई लेटेस्ट तस्वीरो में अलग लुक में नजर आये जुनैद खान, पहचानना हुआ मुश्किल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आइरा खान की इंस्टाग्राम स्टोरी बीते दिनों चर्चा में थी. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर करके लिखा था कि वह लॉकडाउन के लिए तैयार हैं. वहीं बता दे कि आइरा खान ने वेलेंटाइन वीक कैलेंडर के अनुसार 11 फरवरी को नूपुर शिखर के साथ अपने रिश्ते को सबसे सामने रखा था. उन्होंने नुपुर के साथ एक फोटो शेयर की थी और अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया. आइरा ने अपनी इस फोटो को शेयर करने के साथ लिखा था कि, ‘ये एक सम्मान की बात है. मेरे लिए कि हम दोनों ने एक दूसरे को वादा दिया है.’
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share