जानिए कैसा है हेमा मालिनी का धर्मेंद्र के बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ रिश्ता, वायरल हुआ वीडियो

By  
on  

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के निजी जीवन ने पिछले कुछ वर्षों में अपने फैंस का बहुत ध्यान आकर्षित किया है. हालांकि बहुत सी बातें अक्सर कही जाती हैं, हेमा का अपने सौतेले बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के साथ रिश्ता अक्सर सुर्खियां बटोरता है. हेमा ने खुद एक थ्रो-बैक वीडियो में सनी और बॉबी के साथ अपने रिश्ते को स्नेहपूर्ण बताया था.

यह बात सभी जानते हैं कि धर्मेंद्र ने हेमा से वर्ष 1980 में शादी की, उस समय उनकी पहले से ही प्रकाश कौर से शादी हो चुकी थी और उनके चार बच्चे थे - बेटे सनी और बॉबी और बेटियां विजिता और अजिता देओल.

(यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र ने सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल को लेकर की अनाउंसमेंट, डेब्यू फिल्म का किया ऐलान)

कुछ साल पहले, अपनी ऑथोरिसेड बायोग्राफी के लॉन्च के समय, हेमा ने अपने सौतेले बेटों के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की थी और साथ ही सनी से जुड़ी एक घटना भी सुनाई थी. उन्होंने कहा था, "सब यही सोचते हैं कि हमारा रिश्ता कैसा है तो मैं आपको बता दूं कि ये बहुत ही प्यारा और सौहार्दपूर्ण है.जब भी जरूरत पड़ती है, सनी हमेशा धरमजी के साथ मेरे पास मौजूद होते हैं, खासकर जब मेरा एक्सीडेंट हुआ था तो वो पहले इंसान थे जो मुझे घर देखने के लिए आए थे. उन्हें इस बात की बहुत चिंता थी कि डॉक्टर सही तरीके से मेरा इलाज कर रहे हैं या नहीं और मेरे चेहरे पर जो टांके लगे हैं उन्हें ध्यान पूर्वक हटाया गया है या नहीं. मुझे ये सब देखकर दिल से बहुत अच्छा लगा था तो इससे साफ होता है कि हम किस तरह का रिलेशन शेयर करते हैं."

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share