'अजीब दास्तान' में अपने किरदार के बारे में नुसरत भरूचा ने किया खुलासा, कहा- 'अपनी घर की स्टाफ से ली है प्रेरणा'

By  
on  

नुसरत भरूचा ने शेयर किया है कि कैसे वह 'अजीब दास्तान' में अपने किरदार को सामने के लिए अपने हाउस-हेल्प से प्रेरित हुईं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस अपने अगले प्रोजेक्ट 'अजीब दास्तान' के रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं, जिसमे हम उन्हें हर बार से अलग अवतार में देखने वाले हैं. 

फिल्म में अपने किरदार मीनल की त्वचा में पूरी तरह से उतरने के लिए नुसरत ने अपने घर के स्टाफ से प्रेरणा ली है. किरदार के बारे में बताते हुए नुसरत ने खुलासा किया है कि ' जब मैं मीनल के किरदार में आने के बारे में सोच रही थी तो मैंने उसके तरीके और विशेषताओं को समझने के लिए अपने घर के स्टाफ  को गौर से देखना शुरू कर दिया. वाह मेरे लिए एक बेहतरीन संदर्भ बिंदु थी और अनजाने में उसने मुझे अजीब दास्तान में अपने किरदार को गहराई से समझने में बहुत मदद की.'

(यह भी पढ़ें: 'अजीब दास्तान' के बारे में शेफाली शाह, मानव कौल और केयोज ईरानी ने कहा, 'जितनी हमारी फिल्म दिल छूने वाली है, उतनी ही दिल तोड़ने वाली भी है')

इस बारे में बात करते हुए वह आगे कहती हैं, ' मीनल की कहानी एक साधारण लड़की की है जो जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रही है और खुद के लिए और अपनी बहन को सबसे अच्छा दे रही है. मैं मीनल के जीवन और मेरे घर की स्टाफ के जीवन में समानता महसूस कर सकती हूं, क्योंकि वह भी अपने बेटे के लिए बहुत मेहनत करती है. मैं उसकी कड़ी मेहनत करने वाली भावना के लिए उससे प्यार करती हूं, उसके चेहरे पर हमेशा एक प्यारी मुस्कान रहती है.'

अपने इस प्रोजेक्ट में नुसरत कुछ नया करती हुई नजर आने वाली है. फिलहाल में वह ज्यादा से ज्यादा चैलेंजिंग रोल कर रही है, जिसकी झलक हमें उनकी हालिया रिलीज 'छलांग' में देखने मिली थी. वर्क फ्रंट पर नसरत के पास उनकी की टीमें पांच फिल्में हैं. 'अजीब दास्तान' के अलावा उनके पास 'हुड़दंग', 'चोरी', 'जनहित में जारी' और 'रामसेतु' जैसी शानदार फिल्में हैं.

Recommended

Loading...
Share