ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर की COVID टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव, बुखार और हाई ब्लड प्रेशर के साथ अस्पताल में हुए एडमिट

By  
on  

कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने मामलों में बड़े पैमाने पर बढ़ोतरी देखी है. घातक वायरस ने एक बार फिर महाराष्ट्र को एक ठहराव में ला दिया है. कई बी-टाउन सेलेब्स भी घातक वायरस के शिकार हो गए हैं. ऐसे में अब इस लिस्ट में ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर का नाम जुड़ता हुआ नजर आ रहा है.

राजेश को हाल ही में Covid 19 से पॉजिटिव टेस्ट किया गया था, एक जाने-माने वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर को गाजियाबाद के अस्पताल में एडमिट कराया गया है. रिपोर्ट में आगे यह भी कहा गया है कि राजेश को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, उन्हें बुखार था और हाई ब्लड प्रेशर भी. राजेश को 11 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी कोविड-19 टेस्ट कराई गई, जिसमें उन्हें संक्रमित पाया गया.

(यह भी पढ़ें: तारक मेहता का उल्टा चश्मा: कुश शाह उर्फ़ गोली समेत तेन लोग हुए कोरोना से संक्रमित )

उसी रिपोर्ट में आगे यह भी कहा गया है कि राजेश को फिलहाल एंटीवायरल थेरेपी दी जा रही है. ऑक्सीजन सप्लाई में भी उनकी मदद की जा रही है.

 खट्टर बॉलीवुड के साथ-साथ इंडियन टेलीविजन में भी अपने काम के लिए जाने जाते हैं. उन्हें वॉइस ओवर आर्टिस्ट के रूप में भी जाना जाता है, वह कई बड़े हॉलीवुड स्टार्स को अपनी आवाज दे चुके हैं. उन्होंने एक्ट्रेस वंदना सजनानी के साथ शादी की है और पिछले साल उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था.

(Source: Dainik Jagran)

Recommended

Loading...
Share