इरफान का नाम अवॉर्ड फंक्शन पर सुन रो पड़े थे बेटे बाबिल, तस्वीर शेयर कर मां सुतापा ने लिखी कविता कहा- 'कड़क लौंडा है वो'

By  
on  

दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने गुरुवार को अपने बेटे बाबिल के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि मेरा बेटा बड़ा कड़क लौंडा है अपनी भावनाओं को छिपाने से नहीं शर्माता है. दरअसल, हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के मौके पर बाबिल अपने पिता की ओर से अवॉर्ड लेने पहुंचे थे, जहां उन्हें इमोशनल होते हुए देखा गया.

अपने पोस्ट में सुतापा ने लिखा है, "मेरा बेटा, बड़ा कड़क लौंडा है वो, चुप चुप के नही सबके सामने ज़ार ज़ार रोता है वो. बड़ा कड़क लौंडा है, बाप के यादों को समेटता है नाज़ुक उंगलियां से बिखेरता है उन्हें ख़ुशबू कि तरह, सहेजता है उन्हें बंद डायरी में. बड़ा सख्त लौंडा है वो, अपनी मां को गले लगाके कह पाता है, “पूरी ज़िंदगी तू घना पेड़ थी हम सब के लिए’, अब उड़ मां पंख फैलाए होश गवाएं“, शर्माता है गालों पर उसके गिरते हैं डिम्पल मुस्कुराकर, जब कहता है अपनी ही माँ को “ अब तो जा जीले अपनी ज़िंदगी सिमरन”. बड़ा शख़्त लौंडा है यह, रात भर रोता है बाबा की याद में, जब आँख सूज जाती है तो पूछने पर यह नही कहता अपनी मरदानगी के ख़ातिर की सोया नही रात भर, कह देता है रोया हूं  मां, अहससात को जज़्बात को नौ मन बोझ बनाके नही रखता क्यूँकि मर्द है वो. अल्लाह का लाख लाख शुक्र है बड़ा सख़्त लौंडा है मेरा बेटा, क्यूँकि जज़्बात छिपाने के लिए नही दिखाने के लिए जिगर चाहिए होता है. पुराने रिवायतो को तोडकर नए आयाम बनाने के लिए जिगर चाहिए होता है, बहुत बहुत सख्त होना पढ़ता है नरम दिखने के लिए, बड़ा शख़्त लौंडा है यह."

(यह भी पढ़ें: पिता इरफान की ओर से अवॉर्ड लेने पहुंचे बाबिल के छलके आंसू, कहा- 'मैं और आप यह यात्रा एक साथ करने जा रहे हैं')

बाबिल ने इमोशनल होने के बाद स्टेज पर अवॉर्ड लेने के बाद कहा था, "मैंने स्पीच की तैयारी नहीं की, लेकिन मैं वास्तव में आभारी हूं कि आप सभी ने मुझे खुली बाहों के साथ स्वीकार किया, और मुझे बहुत गर्मजोशी, और इतना प्यार दिया. मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं कि मैं और आप यह यात्रा एक साथ करने जा रहे हैं."

इस मौके पर बाबिल ने अपने पिता इरफान के इंडिगो रंग के कुर्ते को पहना था. इरफान ने 2017 में राजेश प्रताप सिंह द्वारा डिज़ाइन किये गए कुर्ते को पहना था, इस दौरान इरफ़ान Van Heusen + GQ फैशन नाईट के लिए शो स्टॉपर बने थे.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share