गीता बसरा ने हरभजन सिंह से शादी के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने के अपने फैसले के पीछे की वजह से उठाया पर्दा

By  
on  

भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने क्रिकेटर से शादी करने और उनके साथ परिवार शुरू करने के बाद बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. गीता और हरभजन की एक बेटी है, जिसका नाम हिनाया है, जिसका जन्म 2016 में हुआ था. ऐसे में कपल ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे के होने की घोषणा की है, जिसका स्वागत वह इस साल जुलाई में करेंगे. 

ऐसे में इस बारे में बात करते हुए एक एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल से एक्ट्रेस ने कहा, "मैं एक वर्किंग मॉम के साथ आगे बढ़ी हूं, उन्होंने अपने परिवार को बहुत अच्छी तरह पाला-पोसा और आज हम जो कुछ भी हैं वो उनकी वजह से हैं."

(यह भी पढ़ें: गीता बसरा-हरभजन सिंह जल्द करने वाले अपने दूसरे बच्चे का स्वागत, क्यूट तस्वीरें शेयर कर की घोषणा)

उन्होंने आगे कहा, "मैं उन्हें एक प्रेरणा स्त्रोत के तौर पर देखती हूं. मैं नहीं मानती कि महिलाओं को अपना कोई भी पैशन बस यूं ही छोड़ देना चाहिए. मां होना एक बहुत खुशी देने वाला और भीतर से भर देने वाला रोल है जो मैंने अपनी जिंदगी में निभाया है."

हालांकि, गीता ने जोर देकर कहा कि "सिर्फ मदरहुड आपको परिभाषित नहीं करना चाहिए', लेकिन दिन के अंत में, 'यह एक व्यक्तिगत पसंद है." उन्होंने कहा, "मैं वह आनंद लेती हूं जो मैं करती थी, और जब समय मिलता है, और जब मैं तैयार होती हूं, तो मैं निश्चित रूप से काम पर वापस जाऊंगी."

(Source: PinkVilla)

Recommended

Loading...
Share