जब रणबीर कपूर ने गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को दिया था परवीन बाबी की बायोपिक को करने का सुझाव

By  
on  

दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी ने अपनी हाल ही में  लॉन्च की गई बुक में परवीन बाबी का जिक्र किया है, जिसकी वजह से एक बार फिर से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसे में एक नोट पर, क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर ने यह सुझाव दिया था कि उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट परवीन बाबी की बायोपिक में सबसे शानदार स्टार का किरदार निभा सकती हैं? 

2017 में आयोजित एक इवेंट में, आलिया से पूछा गया कि वह किस एक्टर की बायोपिक का हिस्सा बनना पसंद करेंगी. हालांकि, उन्होंने खुद इस सवाल का जवाब देने के बजाय रणबीर को इसके लिए जवाब देने के लिए कहा. एक्ट्रेस ने कहा था, "चूंकि रणबीर मेरे करियर का समर्थक रहे हैं, इसलिए मैं उन्हें जवाब देने दूंगी." रणबीर, ने एक परफेक्ट बॉयफ्रेंड होने के नाते जवाब दिया था, जिस तरह से वह अपने करियर में आगे जा रही हैं, वह अपना खुद का बायोपिक कर सकती हैं, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि परवीन बॉबी की बायोपिक उनके लिए अच्छा ऑप्शन है. उन्होंने कहा, "जिस तरह से वह जा रही है, वह अपनी बायोपिक कर सकती है, लेकिन सभी मजाक में एक तरफ, माधुरी दीक्षित? मीना कुमारी, मधुबाला, वहीदा रहमान, जीनत अमान, परवीन बाबी. मुझे लगता है कि परवीन बाबी उनके लिए एक अच्छी बायोपिक होगी, नहीं?आलिया ने जवाब दिया," हां, हां, बिल्कुल."

आलिया और रणबीर पिछले लंबे समय से एक रिश्ते में हैं और पिछले साल, एक बातचीत के दौरान रणबीर ने कहा था कि अगर कोरोना वायरस ने स्पॉइलस्पोर्ट नहीं खेला होता तो शायद वे भी शादी के बंधन में बंध जाते.

(Source: Lokmat Maharashtrian of the Year event)

Recommended

Loading...
Share