अर्जुन रामपाल, समीरा रेड्डी और प्राजक्ता कोली पर टूटा कोरोनावायरस का कहर, हुए होम क्वारंटाइन

By  
on  

COVID-19 की दूसरी लहर ने देश को नहीं बल्कि बॉलीवुड को भी बहुत प्रभावित किया है. ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स के संक्रमित होने के बाद, अब अर्जुन रामपाल, समीरा रेड्डी और प्राजक्ता कोली ने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है.

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर अपने COVID -19 से ग्रस्त होने के बारे में जानकारी साझा करते हुए लिखा है, "मैं कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव पाया गया हूं. हालांकि मुझमें लक्षण नहीं हैं पर मैंने खुद को अलग कर होम क्वारनटीन में कर लिया है और सभी जरूरी मेड‍िकल केयर ले रहा हूं. मैं सभी नियमों का पालन कर रहा हूं. पिछले 10 दिनों में जो लोग मुझसे संपर्क में आए हैं, प्लीज अपना ध्यान रखें और जरूरी सावधानी बरतें. ये बहुत डरावना समय है हमारे लिए लेक‍िन अगर हम एक छोटे समय के लिए सतर्कता और बुद्ध‍िमानी से काम लें तो ये हमें लंबे समय तक के लिए फायदा देगा. एक साथ, हम कोरोना से लड़ सकते हैं और लड़ेंगे."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

(यह भी पढ़ें:कोरोना से संक्रमित हुए सोनू सूद, हुए होम क्वारंटाइन)

समीरा ने इस बारे में जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर कर लिखा है, "लिखा कि 'मैं कल कोरोना पॉजिटिव पाई गई. हम सुरक्षित हैं और आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं. हम घर पर ही क्वारंटीन रहेंगे. ईश्वर की कृपा से सासू मां सुरक्षित हैं. मुझे पता है कि मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए आपके पास प्यारी झलकियां हैं. यह सकारात्मक रहने के साथ मजबूत होने का समय है. हम सब इसमें एक साथ है. सुरक्षित रहें."

प्राजक्ता ने एक बयान जारी करते हुए लिखा है, "भी आवश्यक सावधानी बरतने के बावजूद, मैंने आज शाम COVID-19 पॉजिटिव टेस्ट किया है. मैं ठीक हूं और मेरे परिवार और डॉक्टरों द्वारा अच्छी तरह से देखभाल रखी जा रही है. आपके प्यार और चिंता के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. कृपया सुरक्षित रहें. मास्क पहने."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prajakta Koli (@mostlysane)

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share