कुंभ मेले पर आया सोनू निगम का बयान, 'हिंदू होने के नाते ये ज़रूर कह सकता हूं कि कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था'

By  
on  

कोरोना की दूसरी लहर पहली लहर से भी ज्यादा घातक है. दिल्ली और महाराष्ट्र में संक्रमित लोगों की तादाद बढ़ती जा रही है. दुसरे लहर में यह बिमारी कितनी खतरनाक है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कई राज्य सरकारों ने इसे लेकर नियमों को सख्त कर दिया है. मुंबई में 15 दिनों का लॉकडाउन जारी है, वहीं दिल्ली में आज रात 10 बजे से अगले सोमवार तक लॉकडाउन रहेगा. पिछले एक महीने में साप्ताहिक संक्रमण दर भी बढ़कर 13.54 फीसद पर पहुंच गई है. 

महामारी के बाद भी हरिद्वार में कुंभ मेला का आयोजन किया गया. बताया जा रहा हैं कि कुंभ दर्शन के लिए गए करीब करीब 1,700 से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं. कुछ सेलेब्स ने इसके आयोजन पर आपत्ति जताई है उनमें से एक सोनू निगम भी है. सोनू का मानना है कि कुंभ का आयोजन नहीं होना चाहिए था.  

सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने परिवार के किसी सदस्य के कोरोना संक्रमित होने की बात कह रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा, ‘मैं किसी और के बारे में कुछ नहीं कह सकता, लेकिन एक हिंदू होने के नाते ये ज़रूर कह सकता हूं कि कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था लेकिन अच्छा है कि थोड़ी अक्ल आ गई और इसे प्रतीकात्म कर दिया गया. मैं आस्था को समझता हूं लेकिन इस वक्त लोगों की ज़िंदगी से ज्यादा और कुछ भी ज़रूरी नहीं है’. 

बेटे को बड़ा होकर सिंगर नहीं बनाना चाहते सोनू निगम, कहा यह 

सोनू से पहले फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्माा और टीवी एक्टर करण वाही कुम्भ मेले  को लेकर आपत्ति जाता चुके हैं. 

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share