आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी और रणवीर सिंह की सर्कस में इस्तेमाल होने वाली वैनिटी वैन को इस्तेमाल करेगी मुंबई पुलिस

By  
on  

COVID-19 की दूसरी लहर के बीच महाराष्ट्र में कर्फ्यू के कारण, फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग 1 मई तक रद्द कर दी गई है. इसके मद्देनजर, फिल्म के सेट से वैनिटी वैन का उपयोग अब मुंबई पुलिस द्वारा किया जा रहा है, जो शहर की सुरक्षा के लिए कर्तव्य पर हैं. तो आपको बता दें कि वैनिटी वैन के मालिक केतन रावल ने मुंबई पुलिस को वैनिटी वैन दी हैं.

एक जाने माने अखबार से बात करते हुए केतन ने कहा, "मैंने रोहित शेट्टी की 'सर्कस' , संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी', और आंनद एल राय की फिल्म 'रक्षा बंधन' से वन को मुंबई पुलिस की सेवा में मोड़ दिया है."

(यह भी पढ़ें: कोरोना से रिकवरी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हुए मालदीव के लिए रवाना, देखें फोटोज )

दो दशकों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े केतन ने दैनिक को बताया कि उन्हें हाल ही में ठाणे के पुलिस आयुक्त से 10 और वैनिटी वैन के लिए कॉल आया था. वैन उनके पुलिस अधिकारियों और कांस्टेबल के लिए होगी. केतन ने साझा किया, "मेरे पास मुंबई पुलिस की सेवा में बड़ी संख्या में वैनिटी वैन हैं, वह फ्रंटलाइन वर्कर्स हैं. पिछले साल हमने इसे उन महिला अधिकारियों को दिया था, ताकि वह वॉशरूम का उपयोग कर सकें, निश्चित रूप से घर जाने से पहले चेंज करने के लिए."

यही नहीं, वह पिछले साल से गुजराती थिएटर कलाकारों की मदद कर रहे हैं क्योंकि महामारी के कारण कोई नाटक नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा, "पिछले साल से कोई नाटक नहीं किया जा रहा है, इसलिए मैं अपनी कोशिशों में इन थिएटर कलाकारों को राशन और अन्य मदद देकर अपना काम कर रहा हूं."

(Source: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share