सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' ट्रेलर रिलीज के बाद मेकर्स पर नेटिजन्स ने लगाया अल्लू अर्जुन के गाने 'सीटी मार' की नकल करने का आरोप

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के ट्रेलर से उसके मेकर्स ने पर्दा उठा दिया है. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान कह अलावा रणदीप हुड्डा, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म को वांटेड (2019) का अनऑफिशियल सीक्वल कहा जा रहा है, जो एंटरटेनमेंट का पूरा पैक है. जहां, फैंस द्वारा सलमान की फिल्म का ट्रेलर पसंद किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर वहीं मेकर्स को अल्लु अर्जुन के गाने 'सेती मार' से एक शॉट को डुववाड़ा जगन्नाधम (डीजे) से चोरी करने का आरोप लगाया जो 2017 में रिलीज हुई थी.

सलमान और दिशा को हम 'सिटी मार' गाने पर एक साथ डांस करते हुए देखा सकते हैं, जिसे ओर्जिनल तौर से अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े पर फिल्माया गया था. सिर्फ गाना ही नहीं सलमान की फिल्म में उसके बैकड्रॉप का भी इस्तेमाल किया गया है. नेटिजन्स ने मेकर्स को सीती मार की नकल करने के लिए ट्रोल किया है.

(यह भी पढ़ें: क्या दिशा पाटनी के साथ सलमान खान ने तोड़ी 'नो ऑनस्क्रीन किसिंग पॉलिसी' ? फैंस ने कहा- किस कर दिया आखिर में')

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा है, "@alluarjun और #PoojaHegde #DJMovie का शानदार #Seetimaar गाना #SalmanKhan #Raadhe में हिंदी रीमेक बन रहा है. अब #bollywood इंडस्ट्री ने गानों को कॉपी करना भी शुरू कर दिया गया है, #greatjob. कुछ भी ओरिजिनल नहीं. "

 

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई रिलीज़ के हाइब्रिड मॉडल का इस्तेमाल कर रहा है. यह सिनेमाघरों के साथ-साथ ZEE के पे-पर-व्यू प्लेटफॉर्म ZEEPlex और Dish, D2H, Tata Sky और Airtel Digital TV जैसे लोकप्रिय DTH ऑपरेटरों पर भी रिलीज़ होगी. फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ZEE स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है. राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई 13 मई को रिलीज़ होगी.

नीचे देखें सलमान की फिल्म का ट्रेलर और अल्लु अर्जुन के गाने 'सेती मार' का वीडियो:

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share