आदित्य रॉय कपूर ने 'Thadam' की हिंदी रीमेक में सिद्धार्थ मल्होत्रा को किया रिप्लेस ?

By  
on  

PeepingMoon.com ने अपने रीडर्स को एक्सक्लूसिव तौर से बताया था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भूषण कुमार और मुराद खेतानी की तमिल फिल्म थाडम(2019) के हिंदी रीमेक से बाहर निकलने का फैसला किया है. हमारे सूत्र ने आगे खुलासा किया कि मुराद एक अलग एक्टर के साथ फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं. अब, नई रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य रॉय कपूर को मुख्य भूमिका निभाने के लिए लॉक किया गया है. विकास के एक करीबी सूत्र ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया कि आदित्य सिद्धार्थ की जगह लेंगे जबकि मृणाल ठाकुर अभी भी फिल्म का हिस्सा हैं.

सूत्र ने कहा है, "आदित्य रॉय कपूर को हीरो की भूमिका निभाने के लिए लॉक कर दिया गया है. यह एक एक्शन पैक्ड फिल्म है जो डबल रोल में होगी. यह आदित्य की पहली डबल रोल वाली फिल्म होगी. जब सिड फिल्म से बाहर निकले, तब मेकर्स ने अच्छे दिखने वाले नायक की तलाश शुरू कर दी थी, जो एक्शन में भी शानदार हो.आदि के अलावा, मृणाल कास्ट का हिस्सा बनीं हुईं हैं."

(यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'आंखे 2' पर फिर गिरी गाज, 'अननोन रिजन्स' की वजह से फिर हुई बंद)

आदित्य फिलहाल संजना सांघी के साथ अहमद खान द्वारा निर्मित ओम -द बैटल विथ की शूटिंग कर रहे हैं. सूत्र ने कहा कि एक्टर कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित एक्शन रैप करने के बाद थाडम की रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे. सूत्र ने कहा, "जब उन्हें थाडम के लिए संपर्क किया गया, तो वह टीम से मिले और उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आया. उन्हें किरदार का डबल रोल पसंद आया. ओम पर काम करने के बाद उन्होंने इस साल फिल्म पर काम करने के लिए डेट दिया है.

मगिह थिरुमनी द्वारा लिखित और निर्देशित थाडम, 2019 में रिलीज़ हुई थी, जिसमे अरुण विजय ने डबल रोल निभाया था. फिल्म एक हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है. हिंदी रीमेक का निर्देशन डेब्यूटेंट वर्धन केतकर करने जा रहे हैं.

(Source: Bollywood Hungama)

Recommended

Loading...
Share