सुष्मिता सेन ने दिल्ली के अस्पताल के लिए की ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था, मुंबई से भेजने में मांगी नेटिजन्स की मदद

By  
on  

कोरोना वायरस की बिगड़ती स्थिति ने COVID-19 रोगियों के लिए मेडिकल ऑक्सीजन और बिस्तरों की मांग में वृद्धि देखी है और कई राज्य आवश्यक चिकित्सा आपूर्ति में कमी की रिपोर्ट कर रहे हैं.

Covid संक्रमण में कुछ चिकित्सा शर्तों के उपचार में ऑक्सीजन की उपलब्धता एक प्रमुख तत्व है. ऐसे में अब जब, दिल्ली के अस्पताल ऑक्सीजन की कमी देखी जा रही है, ऐसे में डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ सिर्फ केंद्र सरकार से मदद की मांग कर अपील कर सकते है. ऐसे में सोशल मीडिया पर दिल्ली के शांति सुकंद हॉस्पिटल के सीईओ सुनील सागर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे उन्होंने ऑक्सीजन खत्म होने की बात कह कर इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद इसपर रिएक्ट करते हुए मुंबई में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपना मदद का हाथ बढ़ाने की कोशिश की.

वीडियो रीट्वीट करते हुए सुष्मिता ने लिखा है, "यह बहुत दिल तोड़ने वाला है... ऑक्सीजन की कमी हर जगह है. मैंने कुछ सिलेंडर्स की व्यवस्था कर ली है लेकिन दिल्ली से मुंबई भेजने का कोई रास्ता नहीं है... प्लीज कोई रास्ता सुझाइए."

(यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन ने दोनों बेटियों रेने और अलिसा के साथ नेशनल अवॉर्ड जीतने का जश्न सेलिब्रेट किया, देखें )

हालांकि, सुष्मिता के इस पहल को कुछ लोगो ने पसंद किया, तो कुछ ने इसपर सवाल भी उठाए. एक यूजर ने लिखा जब ऑक्सीजन की कमी हर जगह है तो आप मुंबई के ऐसे ही अस्पताल को भेजने की जगह दिल्ली क्यों भेज रही हैं. जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, "क्योंकि मुंबई में अभी भी ऑक्सीजन के सिलेंडर हैं, मुझे ऐसा ही पता चला है. दिल्ली को इनकी जरूरत है खासकर इन छोटे अस्पतालों को, इसलिए मदद कर सकते हैं तो करिए."

बात में यह अच्छी खबर एक्ट्रेस ने दिया कि हॉस्पिटल को किसी और जगह से ऑक्सीजन मिल गया है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share