फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए सलमान खान ने पहुंचाए खाने के पैकेट्स, टेस्ट की खाने की क्वालिटी 

By  
on  

सोनू सूद जैसे सितारों की तरह सलमान खान भी महामारी की दूसरी लहर के बीच घर से बाहर निकलकर लोगों की मदद कर रहे हैं. रविवार को सलमान ने दिल छू लेने वाला काम किया. सुपरस्टार सलमान मुंबई में अग्रिम मोर्चे के कर्मियों को खाने के पैकेट्स बांटते हुए नजर आये. 

खाने के पैकेट्स बांटते हुए सलमान का एक वीडियो साझा करते हुए, युवा सेना के सदस्य राहुल एन कनाल ने लिखा, 'बिग थैंक्यू @AUThackeray जी @BeingSalmanKhan भाई हमारे फ्रंटलाइन फोर्स तक पहुंचने के लिए टीम @yuvadenandandraw के रूप में यह संभव बनाने के लिए ... जब सप्लाई पर नजर रखने के लिए भाई आते है, यह बहुत मायने रखता है और टीम को सभी तक पहुंचने के लिए प्रेरित करना..जय हिंद !!! जय महाराष्ट्र !!!'

 

 

सलमान की तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'आज हम बांद्रा - वर्ली - जुहू - बीकेसी - अग्रीपाड़ा के इलाकों तक पहुंचेंगे ... गर्व महसूस कर रहे हैं कि हम अपनी तरफ़ से @MPPolice @mybmc और स्वास्थ्य योद्धाओं की अथक सेवा के लिए सम्मान का हमारा निशान बना सकते हैं'. इस मुश्किल दौर में बहुत सारे सेलेब्रिटीज भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं. 

 

मुंबई में दो सप्ताह से अधिक समय से तालाबंदी चल रही है, क्योंकि शहर में COVID-19 मामलों की वृद्धि जारी है। लॉकडाउन के दौरान, शहर में सभी फ्रंटलाइन कार्यकर्ता जैसे चिकित्सा और पुलिस कर्मी, बीएमसी कार्यकर्ता और सफाईकर्मी अपने पैर की उंगलियों पर रहे हैं क्योंकि वे शहर को ऐसे कठिन समय के दौरान बनाए रखते हैं। कठिन अवधि के दौरान, कई हस्तियों ने अपने हाथ आगे बढ़ाने में मदद की है।

Recommended

Loading...
Share