अर्जुन कपूर ने Covid से प्रभावित 30 हजार लोगों की मदद के लिए लगाई अपनी जीवन भर की कमाई, बहन अंशुला संग जुटाए 1 करोड़ रूपये

By  
on  

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर ने कहा है कि उन्होंने अपने जीवन की बचत को एक ऐसे वेंचर के लिए निवेश किया है, जिसने Covid-19 महामारी के दौरान लोगों की जरूरत में मदद की है. अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ, उन्होंने 1 करोड़ रूपये और अपने ऑनलाइन सिलेब्रिटी फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म 'फैनकाइंड' के माध्यम से पूरे भारत में 30,000 से अधिक लोगों की मदद की.

इस बारे में एक्टर ने स्टेटमेंट जारी कर कहा है, "महामारी ने हमें दुखों की खाई में धकेल दिया है. इस स्थिति ने हम सभी को आगे बढ़ने और दूसरों की मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया है. अंशुला और मैंने फैनकाइंड के जरिए लोगों की मदद करने की कोशिश की है. मुझे खुशी है कि हमने भारत के करीब 30 हजार लोगों की मदद की और संकट के समय में 1 करोड़ रुपये एकट्ठा किए हैं."

(यह भी पढ़ें: इरफान की पहली पुण्यतिथि पर अर्जुन कपूर से दीया मिर्जा तक, इन सेलेब्स ने किया उन्हें याद कहा- 'सिनेमा आपके बिना पहले जैसा नहीं है')

अर्जुन कपूर ने इस बारे में आगे कहा है, 'महीनेभर के राशन और खाने की मील्स के साथ प्रवासी मजदूरों को पैसे दिए गए हैं. कोविड-19 की रोकथाम के लिए हायजीन किट्स दी गई हैं. इसके जरिए हमने कुछ परिवारों की मदद की है और थोड़ी बहुत कोविड-19 की इस स्थिति से लड़ने की कोशिश की है. संकट के इस समय में वह ऐसा करके बहुत खुश हैं."

अर्जुन कपूर ने यह भी कहा, 'मैंने अपने जीवन भर की कमाई इस प्लेटफॉर्म को बनाने में लगाई है. मुझे गर्व होता है कि इस प्लेटफॉर्म के जरिए हम इस कठिन समय में कुछ मजबूर और जरूरतमंद लोगों की मदद कर पाए."

Recommended

Loading...
Share