FWICE ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से आर्टिस्ट्स, वर्कर्स और तकनीशियनों को देने के लिए मांगी 60000 टीके की खुराक

By  
on  

देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से बहुत ज्यादा प्रभावित हो रहा है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है. ऐसे में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (FWICE) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से एक पत्र लिख आर्टिस्ट्स, वर्कर्स और M & E इंडस्ट्री के तकनीशियनों के लिए वैक्सीन प्रदान करने की मांग की है.  

यशराज फिल्म्स द्वारा सीएम से 30000 वर्कर्स को टीकाकरण के लिए 60000 खुराक देने के उनके इरादे के बारे में एक प्रस्ताव भेजा था. YRF टीकों के लिए खर्च की गई लागत और टीकाकरण केंद्र पर लगाए गए सभी खर्चों को वहन करने के लिए तैयार है, यह इस तरह से राज्य पर वित्तीय बोझ को कम करेगा. उन्होंने इस टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए समर्थन और सहयोग देने की भी पेशकश की है.

(यह भी पढ़ें: FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने किया ऐलान, 'कोरोना के कारण मृत्यु होने पर 25 लाख और अस्पताल में एडमिट होने पर 2 लाख रुपये का मिलेगा मुआवजा')

उन्होंने आगे कहा कि टीकाकरण हो जाने के बाद, सदस्य अपना काम फिर से शुरू कर सकते हैं, क्योंकि उन्हें कोई डर नहीं होगा. पत्र में, उन्होंने लिखा, "न केवल बीमारी से लड़ने के लिए बल्कि राज्य की गिरती अर्थव्यवस्था के खिलाफ लड़ने के लिए टीकाकरण बहुत महत्वपूर्ण है."

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share