बिना किसी कट के CBFC ने सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को दिया UA सर्टिफिकेट

By  
on  

सलमान खान की मल्टी स्टारर और 'राधे योर मिस्ट वॉन्टेड भाई' दर्शकों के फ़ोन स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है. फैंस अब बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म के मेकर्स को भी सीबीएफसी की तरफ से बिना किसी कट के यूए सर्टिफिकेट मिल  गया है. 

26 अप्रैल को सलमान फिल्म को सीबीएफसी ने बिना किसी कट के पास कर दिया. यह 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होगी. UA सर्टिफिकेट का मतलब है कि फिल्म को हर ऐज ग्रुप के लोग देख सकते है. 

भारत के साथ फिल्म यूएई के सिनेमाघरों में भी रिलीज होगी और इसके लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. इसकी जानकारी सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है.

'राधे' का दूसरा सॉन्ग 'दिल दे दिया' हुआ रिलीज़, सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की सिजलिंग केमिस्ट्री जीत लेगी आपका दिल

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की लंबाई 1 धंटा 54 मिनट है. भाईजान की यह फिल्म उनकी अबतक की सबसे छोटी फिल्मों में से एक है. सलमान के पूरे 30 साल के करियर में सिर्फ दो ही फिल्में  (2009 में आई 'मैं और मिसेज खन्ना') और (2007 की ‘मेरीगोल्ड')  दो घंटे से कम समय की थी. 

सलमान खान के साथ 'राधे' में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल्स में हैं. फिल्म को सलमान खान द्वारा ZEE स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया गया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है. 

Recommended

Loading...
Share