छह साल के थे शाहिद कपूर जब सुप्रिया पाठक से हुयी थी पहली मुलाकात, एक्ट्रेस ने किया शेयर 

By  
on  

शाहिद कपूर और पंकज कपूर की दूसरी पत्नी सुप्रिया पाठक के बीच अच्छे रिश्ते है. पत्नी मीरा राजपूत और शाहिद के दोनों बच्चों से भी वह खूब प्यार करती है. हाल ही में एक इंटरव्यू में सुप्रिया ने शाहिद के साथ अपनी इक्वेशन, मीरा के साथ उनकी बॉन्डिंग और दोनों बच्चों के बारे में बात की. 

पिंकविला से बातचीत में सुप्रिया ने कहा, ‘हम एक दोस्त के तौर पर मिले. मैं उनके पिता की दोस्त थी और आगे वैसा ही रहा क्योंकि हम कभी साथ नहीं रहे. वह ऐसे हैं जिनपर मैं हमेशा डिपेंड रह सकती हूं. मैं शाहिद से बहुत प्यार करती हूं.’ शाहिद के साथ अपने रिश्ते पर सुप्रिया ने कहा, ‘मैं हमारे रिश्ते को लेकर इतना कह सकती हूं कि मुझे उस पर पूरा भरोसा है.’ सुप्रिया ने आगे कहा कि वह रिश्ते को परिभाषित नहीं कर सकती है. वह ऐसा चाहती भी नहीं है. उन्होंने कहा, 'ये कुछ ऐसा था कि मैं उसपर विश्वास करती हूं. 

नेटफ्लिक्स की माइथोलॉजिकल वॉर ट्रायोलॉजी को प्रोड्यूस करेंगे शाहिद कपूर, अमीश त्रिपाठी की नॉवल पर आधारित होगी कहानी ?

मीरा को लेकर सुप्रिया ने कहा कि मैं मीरा की दोस्त जैसी हूं. हम दोनों को साथ में शॉपिंग करना पसंद है. हम साथ में लंच और डिनर पर जाते हैं. मीरा केल साथ लगता ही नहीं कि मैं उसकी सास हूं, मतलब कभी सास जैसी फीलिंग ही नहीं आई. मीरा ने अपने बच्चों की पवरिश काफी अच्छी की है. शाहिद और मीरा के बच्चे काफी प्यारे हैं. जैन(शाहिद का बेटा) मेरी जान है. मुझे मेरे पोता-पोती के साथ समय बिताना अच्छा लगता है.

पंकज कपूर की पहली पत्नी और शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने एक इंटरव्यू में मीरा के बारे में बात  करते हुए कहा था कि मीरा मेरे लिए बहू से ज्यादा एक दोस्त है. वह बहुत ही इंटेलिजेंट, है साथ ही चीजों को अच्छे से समझती है.वह उन लोगों में नहीं है जिसे अटेंशन चाहिए. वह मस्तीखोर है और उसमें अच्छे संस्कार हैं.’

Recommended

Loading...
Share