अश्मित पटेल के साथ अपने ब्रेकअप पर बोली महक चहल, 'वो मेरे लिए सही इंसान नहीं था' 

By  
on  

पिछले साल महक चहल और अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल ने अपनी सगाई तोड़ते हुए पांच साल के रिलेशनशिप को खत्म करने का फैसला किया. अब दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ चुके है, महक ने हाल ही में अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी. खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए केप टाउन रवाना होने से पहले महक ने के लीडिंग डेली से बातचीत से अश्मित के साथ अलगाव पर बात की. 

महक ने कहा, 'मैंने चले जाने का फैसला किया. जब आप एक साथ रहना शुरू करते हैं और उस खास इंसान के साथ ज्यादा समय बिताना शुरू करते हैं तो आप उसे हकीकत में जानने लगते हैं. मुझे नहीं लगता कि अश्मित मेरे लिए सही इंसान था. 

महक ने बताया कि ब्रेकअप के बाद उनका परिवार और उनके दोस्त उनके साथ खड़े रहे. उन्होंने उनसे अपने दिल की बात कही. 'ब्रेकअप के बाद से मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ मौजूद रहे. मैंने उन्हें अपने दिल की बात कही. लॉकडाउन के चलते मैंने काफी सारा वक्त गोवा में बिताया और सिर्फ जरूरत पड़ने पर मुंबई आती थी. वक्त की सबसे अच्छी बात यही है कि ये सब ठीक कर सकता है. हालांकि करोना के चलते कोई काम नहीं था तो ये आसान नहीं था, लेकिन अब मैं पूरी तरह ठीक हो चुकी हूं'. 

 महक ने बताया कि अगर अश्मित से उनका ब्रेकअप नहीं हुआ होता तो वो गोवा नहीं जाती. उन्होंने कहा, 'मैं प्रकृति में अच्छा महसूस करती हूं, एक ही अपार्टमेंट में रहना काफी कष्टदायी हो रहा था'. 

बता दें, महक से पहले अश्मित वीना मलिक के साथ रिश्ते में थे. 

Recommended

Loading...
Share