'छिछोरे' एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल से लेकर श्रीपदा का कोविड 19 की जटिलताओं के कारण हुआ निधन; पंजाबी एक्टर सुखजिंदर शेरा ने युगांडा में ली आखिरी सांस

By  
on  

कोविड 19 की दूसरी लहर ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक के बाद एक दुखद खबरों से अंदर तक झकझोर दिया है. ऐसे में सामने आई नई खबर के मुताबिक, हिंदी और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी एक्ट्रेस श्रीप्रदा का इस बुधवार, कोरोना वायरस की जटिलताओं के कारण निधन हो गया है.

CINTAA के महासचिव अमित बहल ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की और कहा, “कोविड की दूसरी लहर ने बहुत सारे कीमती जीवन ले लिए हैं. मीडिया में पहले ही लिखे गए लोगों के बारे में जो लिखा गया है, उन्हें फिर से दोहराने की जरूरत नहीं है लेकिन हां श्रीपदा हमारी बिरादरी की एक सीनियर मेंबर थीं."

(यह भी पढ़ें: 'चित्रम' एक्टर शरण का कोविड 19 की वजह से हुआ निधन, मोहनलाल से लेकर रंजिनी ने को-स्टार के निधन पर व्यक्त की संवेदना)

दूसरी और पंजाबी एक्टर सुखजिंदर शेरा का युगांडा में निधन हो गया है. उनके निधन की खबर की पुष्टि करते हुए एक्टर करमजीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "हमें ये बताते हुए दुख हो रहा है कि सुखजिंदर शेरा अब हमारे बीच नहीं रहे. वे लुध‍ियाना के मल‍िक गांव के रहने वाले थे. उन्होंने वीरेंद्र की फिल्म यारी जट से अपना फिल्मी कर‍ियर शुरू किया था. उनकी आख‍िरी फिल्म यार बेली थी. नॉर्थ जोन फिल्म एंड टीवी आर्ट‍िस्ट्स एसोश‍िएशन."

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह 17 अप्रैल को अपने दोस्त से मिलने साउथ अफ्रीका गए थे. जहां उनकी तबीयत 25 अप्रैल को अचानक खराब हुई. हॉस्पिटल में एडमिट करवाने के बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका. फिलहाल उनके पार्थ‍िव शरीर को युगांडा से देश वापस लाने के लिए केंद्र सरकार से बात की जा रही है.

मराठी स‍िनेमा का बड़ा नाम रहीं अभिलाषा पाटिल, जिन्हे हम 'छिछोरे', 'गुड न्यूज' से लेकर 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' और 'मलाल' जैसी फिल्मों में देख चुके हैं, ने कोविड की वजह से इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अपने प्रोजेक्ट को वाराणसी में शूट कर रही थी. वहां से मुंबई लौटने के बाद तबीयत में आये बदलाव की वजह से उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. बताया गया है कि पिछले कुछ समय से उन्हें ICU में रखा गया था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

(Source:Instagram/ Facebook)

Recommended

Loading...
Share