हर्षवर्धन राणे ने कोविड 19 पीड़ितों की मदद करने के लिए बेचीं अपनी बाइक, की ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की व्यवस्था

By  
on  

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में आम आदमी ही नहीं बल्कि खास भी प्रभावित हो रहा है. ऐसे में पीड़ितों की मदद के लिए हमारे बॉलीवुड सेलेब्स अपनी तरफ से हर तरह की कोशिश कर रहे हैं. जहां, देश में मौजूद कई कोरोना मरीज पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं होने के कारण अपनी जिंदगी को बचा नहीं पा रहे हैं. वहीं, एक्टर हर्षवर्धन राणे ने आगे आते हुए, अपनी बाइक बेच कर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ख़रीदे हैं.  और अब, अपने हालिया पोस्ट में, उन्होंने इस अभियान में उनका समर्थन करने के लिए सभी को धन्यवाद दिया है.

कुछ दिनों पहले, एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया था कि वह कोविड 19 संकट के बीच लोगों की मदद करने के लिए अपनी बाइक बेचना चाहते हैं. ऐसे में अब, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जानकारी साझा की है कि उनकी बाइक बिक चुकी है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि वे हैदराबाद में मरीजों को तीन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्रदान करने में सक्षम रहे हैं. एक्टर ने यह भी बताया है कि कुछ और लोगों को भी जल्द ही सिलेंडर जल्द मिलने वाले हैं. उन्होंने अपने फैंस और इंस्टाग्राम फैमिली को अपना समर्थन देने के लिए एक छोटा नोट लिखा है.

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स को किया दान, कहा- 'अपना थोड़ा योगदान दें')

दूसरे स्टार्स की बात करें तो, जॉन अब्राहम ने NGO को कोविड -19 रोगियों की मदद करने के लिए अपना सोशल हैंडल दिया है. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने भी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दान किये हैं. जबकि सोनू सूद सक्रिय रूप से लोगों की मदद करने के लिए काम कर रहे हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share