सलमान खान ने सिनेमा मालिकों से मांगी माफ़ी, राधे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन होगा जीरो 

By  
on  

ईद पर 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को रिलीज करने का वादा सलमान खान निभा रहे हैं. 13 मई को फिल्म इस साल रिलीज हो रही है. हालांकि कोरोना के केसेज अभी भी कई राज्यों में बढे हुए हैं, जिस वजह से राज्य सरकारों ने अपने- अपने राज्य में लॉकडाउन घोषित कर दिया है इसलिए ZEEPlex पर लोग घर पर बैठकर पे-पर-व्यू पर फिल्म देख सकेंगे. हाल ही में वर्चुअली मीडिया से बातचीत में सलमान ने कहा कि लोगों को घर पर बहुत सस्ती दर पर बैठे मनोरंजन किया जा सकता है.

 सलमान ने कहा, 'जी के सपोर्ट के बिना मैं अपने फैंस से किया हुआ अपना वादा पूरा न कर पाता. फिल्म को ऐसे समय में इस तरह से  रिलीज करना इम्पोर्टेन्ट था क्यूंकि लोग महामारी के कारण पीड़ित है. कई लोगों की इनकम कम हो गयी है, इसलिए अब, सिनेमाघरों में टिकटों पर बहुत पैसा खर्च करने के बजाय, लोग घर पर इसे कम पैसे में देख सकते हैं. इस मुश्किल समय में मैं लोगों का थोड़ा मनोरंजन करना चाहता हूं. 

 सिनेमा मालिकों से माफी मांगते हुए सलमान ने कहा, 'मैं उन सिनेमा मालिकों से माफी मांगता हूं, जो इस फिल्म की रिलीज के साथ मुनाफा कमाने की उम्मीद कर रहे थे. हम जितना इंतजार कर सकते थे हमने किया यह उम्मीद करते हुए कि यह महामारी खत्म हो जाएगी और हम पूरे देश के सिनेमाघरों में रिलीज कर पाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हमें नहीं पता कि चीजें कब सामान्य हो जाएंगी.'

उन्होंने आगे कहा कि राधे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जीरो होगा क्योंकि यह भारत के लिमिटेड सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'राधे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जीरो होगा, यह सलमान खान की फिल्म का सबसे लोएस्ट कलेक्शन होगा. लोगों को इसी के साथ खुश या दुखी रहने दो. यह भारत में बहुत कम सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, विदेशों में भी सिनेमाघरों की संख्या हमेशा की तरहकम है. तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत खराब होगा.

राधे के अब तक तीन गाने रिलीज हो चुके है. सीटी मार गाने को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. सलमान के सिग्नेचर स्टेप लोगों को खूब पसंद आया. 
 

Recommended

Loading...
Share