नीतू कपूर ने बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ ना रहने पर कहा- 'मेरे दिल में रहो, सर पे मत चढ़ो'

By  
on  

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन को 1 साल का समय हो चुका है और तब से उनकी पत्नी एक्ट्रेस नीतू कपूर अकेले रह रही हैं. हालांकि, उनके बच्चे रिद्धिमा कपूर साहनी और रणबीर कपूर अक्सर उनके साथ क्वॉलिटी टाइम बिताते नजर आते हैं. हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में नीतू ने खुलासा किया है कि उन्हें अपनी प्राइवेसी बहुत पसंद है और चाहती हैं कि उनके बच्चे अपनी लाइफ में बिजी रहें.

एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा," मैं चाहती हूं कि वह अपनी लाइफ में बिजी रहे. मैं उन्हें कहती हूं कि दिल में रहो मेरे सर पर मत चढ़ो. महामारी के दौरान जब रिद्धिमा मेरे साथ रह रही थी, मैं 1 साल तक टेंशन में थी क्योंकि वह वापस नहीं जा पा रही थी. मैं परेशान हो जाया करती थी. मैं उसे कहा करती थी कि रिद्धिमा वापस जाओ, भरत अकेले हैं. मैं सच में उसे खुद से दूर कर रही थी. मुझे मेरी प्राइवेसी पसंद है. मैं इस तरह की लाइफ की आदत है."

(यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर और नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि पर रखी ऑनलाइन पूजा, वर्चुअल तरीके से परिवार के मेंबर्स हुए शामिल)

किस्सा सुनाते हुए नीतू कपूर ने आगे बताया, " मुझे याद है जब रिद्धिमा पढ़ाई करने के लिए लंदन जा रही थी, तो मैं कितने दिनों तक बहुत दुखी थी. अगर कोई उससे मिले भी आता और उसे अलविदा कह देता तो मुझे रोना आ जाता था. लेकिन जब वह सालों बाद रणबीर गया. तब ऐसा कुछ नहीं हुआ. उसने मुझे कहा मॉम आप मुझसे प्यार नहीं करती. लेकिन ऐसा नहीं है. वैसे कितना था कि मैंने उस तरह की लाइव मैं जीना सीख लिया था.  इसलिए जब यह फिर से हुआ तो मैं इसके लिए तैयार थी."

उन्होंने आगे इस बारे में और बात करते हुए कहा, " मुझे लगता है कि जब वह विदेश में थे, तब उन्होंने मुझे मजबूत बनाया और मुझे महसूस कराएं कि मैं अकेले रहकर ठीक हूं. साथ ही उन्हें अपने जीवन के साथ आगे बढ़ना है. जब भी आते हैं तो मुझे खुशी होती है, लेकिन मैं चाहती हूं कि वह अपने घरों में वापस जाए और सेटल रहे. मैं सिर्फ एक चीज कहती हूं, मुझसे रोज मत मिलो लेकिन कनेक्टेड रहो. मैं नहीं चाहती कि वह हर समय मेरे आस-पास रहें, मैं इस तरह से बहुत स्वतंत्र हूं.  मेरी लाइफ जैसी है मुझे पसंद है."

(Source: Filmfare)

Recommended

Loading...
Share