प्रियंका चोपड़ा के घरवाले निक जोनस से नहीं इस एक्टर से करवाना चाहते थे एक्ट्रेस की शादी

By  
on  

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का डंका बजवा चुकी प्रियंका चोपड़ा जोनस हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने साल 2018 में निक जोनस का हाथ थामा था. फैंस का ये जोड़ी बहुत पसंद है. लेकिन क्या आपको पता है कि प्रियंका के घरवाले निक को नहीं किसी और एक्टर से प्रियंका की शादी करवाना चाहते थे. 

भले ही शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा ने लगभग एक साल तक निक को डेट किया हो पर फिर भी प्रियंका के घरवाले चाहते थे कि एक्ट्रेस मोहित रैना से शादी करें. जी हां, ये सच है. प्रियंका के घरवाले चाहते थे कि वो टीवी शो देवों के देव महादेव वाले मोहित रैना से शादी कर लें. हाल ही में जूम टीवी से बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि मेरी मौसी चाहती थी कि मैं मोहित रैना यानी कि देवों के देव से शादी कर लूं. पीसी ने कहा- ‘मौसी को लगता था कि मोहित टीवी में जैसा किरदार निभाते हैं रियल लाइफ में भी वो ऐसे ही होंगे. उन्हें लगता था कि  मोहित संस्कारी और ईमानदार लड़के हैं इसीलिए वो मेरे लिए परफेक्ट मैच होंगे.’ 

COVID-19 से निपटने में भारत की मदद के लिए प्रियंका चोपड़ा जोनस ने बनाया फंडरेजर, महामारी को रोकने के लिए लोगों से अपने संसाधनों का उपयोग करने के लिए कहा


वहीं मोहित रैना को जब ये पता लगा तो उन्होने इसका जवाब देते हुए कहा कि, 'ये सुनना बेहद अच्छा और रोमांचक है.' मोहित के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं. एक्टर के मुताबिक 'अब तो उनकी शादी हो गई' क्या कर सकते हैं.
बता दें कि, साल 2018 में  टीवी सीरियल 'देवों के देव' में मोहित रैना ने भगवान शिव की भूमिका निभाकर इंडस्ट्री में अपनी एक नई पहचान बनाई है. भगवान शिव की भूमिका में लोगों ने इन्हें काफी पसंद किया है.
(Source: ZOOM)

Recommended

Loading...
Share