मनोज बाजपेयी ने ताजा की स्ट्रगल के दिनों की यादें, बताया शाहरुख खान के साथ शेयर किया करते थे बीड़ी

By  
on  

बॉलीवुड स्टार मनोज बाजपेयी इंडस्ट्री में मौजूद उन कुछ चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं, जिनकी फिल्मों की कहानी बेहद अलग होती है साथ ही उनमे किये गए किरदार कमाल की एक्टिंग की वजह से यादगार बन जाते हैं. लेकिन उनसे जुड़ी यह बात कोई नहीं जानता होगा कि वह और सुपरस्टार शाहरुख खान दिल्ली में बैरी जॉन ग्रुप का हिस्सा हुआ करते थे और उस समय उनकी दोस्ती हुआ करती थी. 

एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में पुरानी यादों को ताजा करते हुए, मनोज कहते हैं, "शाहरुख खान मारुति वैन में आते थे. उनके पास लाल कलर की मारुति वैन होती थी. उनके कारण मैं दिल्ली के ताज में स्थित डिस्कोथेक में पहली बार जा पाया था. तब हम दोनों काफी जवान थे. हम दोनों बैरी जॉन के थिएटर ग्रुप में भी साथ जाते थे. हम सिगरेट-बीड़ी भी साथ पीते थे, जो भी हम खरीद पाते थे. वह लड़कियों के बीच काफी लोकप्रिय थे."

(यह भी पढ़ें: 'द फैमिली मैन' सीजन 2 से श्रीकांत तिवारी के रूप में मनोज बाजपेयी की हुयी वापसी, ट्रेलर हुआ जारी  )

मनोज और शाहरुख एक साथ 'वीर ज़ारा' में स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुके हैं. हालांकि, उनकी इस दोस्ती के बारे में उनके फैंस को जानकारी नहीं थी.

वर्क फ्रंट पर मनोज जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में नजर आने वाले हैं. जबकि शाहरुख को आखिरीबार साल 2018  में रिलीज हुई 'जीरो' में देखा गया था. अटकलों की माने तो शाहरुख पठान की शूटिंग शुरू कर चुके हैं, जिसमे उनके साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी.

(Source: Bollywood Bubble)

Recommended

Loading...
Share