'टाइगर 3' में ISI एजेंट के तौर पर सलमान खान से भिड़ेंगे इमरान हाशमी?

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' में फैंस नए कास्ट के जुड़ने से बेहद उत्साहित हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं इमरान हाशमी की जो मनीष शर्मा द्वारा डिरेक्टेड फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं. ऐसे में उनके किरदार से जुड़ी जानकारी सामने आई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान पाकिस्तान के ISI एजेंट उर्फ टाइगर ऑफ पाकिस्तान की भूमिका निभाएंगे.

एक जाने माने वेब पोर्टल को उसके सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, "इमरान हाशमी एक पाकिस्तानी एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो सलमान खान द्वारा निभाई गई रॉ अधिकारी, टाइगर के खिलाफ खड़ा है. यह एक तरह से टाइगर vs टाइगर है, क्योंकि ISI इमरान को पाकिस्तान का टाइगर कहता है. अगर आपने दिवंगत एक्टर गिरीश कर्नाड को यह कहते हुए सुना है, 'ये काम सिर्फ एक आदमी कर सकता है, टाइगर, अब समय आ गया है सबसे सबसे कठिन और एकमात्र व्यक्ति से मिलवाने का जो टाइगर की दासता की भूमिका निभा सकता है - ISI एजेंट, इमरान हाशमी की भूमिका."

(यह भी पढ़ें: सलमान, शाहरुख़ और आमिर से खुद को कम सक्सेफुल मानते है सैफ अली खान, इस को- स्टार को दिए क्रेडिट )

सूत्रों ने आगे यह भी कहा है, "उनका लुक हमारे द्वारा देखे गए निगेटिव किरदार से लगा होने वाला है. असल में, ह उतना ही स्टाइलिश है जितना ये हो सकता है."

सूत्रों ने आगे कहा है, "आप एक शीर्ष भारतीय अधिकारी को दुष्ट एजेंट टाइगर को मिशन पर वापस बुलाते हुए शायद टाइगर को रोकने के लिए... टाइगर को वापस लाओ की तर्ज पर कुछ कहते हुए सुन सकते हैं. "

सलमान खान की हिट फ्रैंचाइज़ी टाइगर के तीसरे भाग का हिस्सा होने के बारे में बात करते हुए, इमरान ने पहले PeepingMoon.com को दिए एक्सक्लूसिव में बताया थाम "हर कोई मुझसे कहता है कि मुझे उत्साहित होना चाहिए कि मैं टाइगर 3 कर रहा हूं, लेकिन मैं तब होगा जब मैं असल में इसे साइन करूंगा."

(Source: Pinkvilla) 

Recommended

Loading...
Share