ईशा देओल के घर गूंजी किलकारी, दिया बेटी को जन्म

By  
on  

अभिनेत्री ईशा देओल मां बन गयी है. 20 अक्टूबर को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में उन्होंने बेटी को जन्म दिया. ईशा और भरत तख्तानी को माता-पिता बनने की ढेर सारी बधाइयां मिल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें मंगलवार सुबह 11.15 बजे अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा. बता दें, अभिनेत्री हेमा मालिनी और धर्मेंद्र दूसरी बार नाना-नानी बने है. छोटी बेटी अहाना देओल ने बिजनेसमैन वैभव वोहरा से शादी की थी और 11 जून 2015 को को उन्होंने बेटे डेरिन वोहरा को जन्म दिया.

https://www.instagram.com/p/BaS7KRRBdkZ/?taken-by=imeshadeol

फिल्मों से गायब ईशा पिछले कुछ महीनो से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर ससुर्खियों में थी. दो महीने पहले गोदभराई की रस्म में उन्होंने दोबारा पति भरत तख्तानी के साथ साथ फेरे लिए. ईशा और भरत ने साल 2012 में पारिवारिक रजामंदी से शादी की थी.

https://www.instagram.com/p/BZsQIbjBx9G/?taken-by=imeshadeol

बहन अहाना देओल ने भी ईशा के लिए एक सरप्राइज बेबी शावर रखा. इस पार्टी की थीम लेवेंडर कलर था जो कि ईशा का फेवरेट कलर है. ईशा के ड्रेस से लेकर केक तक सबकुछ लेवेंडर कलर में बनाया गया था.

https://www.instagram.com/p/BYXnrOiB9_8/?taken-by=imeshadeol

 

दोबारा शादी के बारे में ईशा ने अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर को बताया कि जब 29 जून, 2012 को मेरी शादी हुई थी तब मम्मी ने त्रिरुपति से पंडित बुलाए थे जो सिर्फ तमिल बोल रहे थे. हमारे परिवार और दोस्‍तों को कुछ समझ नहीं आ रहा था. ऐसे में इस बार हम सिंधी पंडित लाएंगे जो हिंदी भी बोलेंगे ताकि मेरे ससुराल की तरफ के लोग समझ सकें.

Recommended

Loading...
Share