ईशा देओल और भरत ने किया बेटी का नामकरण, हेमा मालिनी ने किया खुलासा

By  
on  

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने कल बेटी का नामकरण किया. ईशा और भरत ने अपनी नन्ही गुड़िया का नाम 'राध्या' रखा है. 'राध्या' नाम का ओरिजिन 'राधा' से होता है. हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए हेमा ने बताया, 'नाना-नानी बनने पर मैं और धर्मेंद्र जी बहुत खुश है. ईशा और बच्ची दोनों पूरी तरह स्वस्थ है. बच्ची के नाम पर हेमा ने कहा कि मेरे मथुरा के लोग नाम सुन बहुत खुश होंगे. 'कृष्ण की नगरी है तो राधा रानी का महत्त्व तो होगा ही'.

ईशा और बच्ची को अस्पताल से घर ना लाये जाने के लिए उन्होंने कहा कि हम घर पर ईशा और बच्ची के स्वागत की तैयारी करने में व्यस्त थें और अस्पताल में भारत की फैमिल ईशा के साथ थी. घर आने के बाद सबसे पहले हमने आरती उतारी जैसा की हिन्दू धर्म में होता है. मेरा पूरा स्टाफ पटाखे जला रहा था लेकिन हमने पटाखे नहीं जलाए क्यूंकि हम बच्ची को डिस्टर्ब नहीं करना चाहते थे.

मेरे पहले नाती (डेरेन) के जन्म पर मैं जीतनी खुश थी उतनी ही अभी भी हूं लेकिन समय बहुत जल्दी बदलता है. अब वो धीरे-धीरे बड़ा रहा है और स्कूल भी जाने लगा है. मेरी छोटी बेटी अहाना, ईशा का बहुत ध्यान रखती है क्यूंकि मां बाने का उसे ज्यादा अनुभव है.

Recommended

Loading...
Share