अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच में है अच्छी अंडरस्टैंडिंग, अभिनेता ने कहा- वो मुझे भीतर से बाहर तक जानती हैं

By  
on  

अर्जुन कपूर अब खुले तौर पर मलाइका को अपनी गर्लफ्रेंड बुलाते है. इनके रिश्ते को लगभग तीन साल का समय हो गया है, इसी बीच इनकी शादी की चर्चा भी कई बार हुयी लेकिन अब तक कपल या उनके स्पोक्सपर्सन की तरफ से कोई बयान नहीं आया. 2019 में वेकेशन से अपनी तस्वीरें शेयर कर इन्होनें अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में अर्जुन जब पूछा गया कि वो कौन सा इंसान जो उन्हें बहुत अच्छे से जानता है तब अर्जुन ने कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड मुझे काफी अच्छे से समझती हैं यहां तक कि मैं कुछ ना भी कहूं तो भी वो मेरे मूड को अच्छे से भांप लेती हैं.

बीते महीने एक इंटरव्यू में उन्होंने मलाइका के साथ रिश्ते और शादी को लेकर बात की थी. दोनों के बीच में 12 साल का फासला है. अब दोनों किसी पार्टी या वेकेशन पर साथ दिखाई देते है. 
 

हाल ही में एक इंटरव्यू में अर्जुन ने मलाइका के अतीत के बारे में बात करते हुए कहा था, 'हर किसी का अतीत होता है. मैं उस स्थिति को देख चुका हूं जहां सार्वजनिक रूप से कुछ चीजें हुईं जो सही नहीं थीं क्योंकि इससे बच्चों पर भी असर पड़ता है'. अर्जुन ने कहा कि, 'मुझे दायरे बनाना ही सही लगता है. मैं वही करता हूं जिसमें वो सहज महसूस करती है और मेरा करियर इन सबके बीच ना उलझे इसलिए एक दायरा बनाना जरूरी होता है'.

Recommended

Loading...
Share