'कार्तिक आर्यन के खिलाफ चलाया जा रहा है कैंपेन, उसे लेकर मैं चिंतित हूं': डायरेक्टर अनुभव सिन्‍हा

By  
on  

कार्तिक आर्यन इन दिनों लगातार कई फिल्मों से बाहर होने को लेकर चर्चा में है.  सबसे पहले कार्तिक आर्यन को करण जौहर की 'दोस्‍ताना 2' से बाहर किए जाने की खबर आई थी। बताया गया था कि इसके पीछे कार्तिक का अनप्रफेशनल रवैया है. फिल्‍म में उनके साथ जान्‍हवी कपूर थीं. इसके बाद खबर आई थी कि एक्टर को आनंद एल राय की एक फिल्म से भी हाथ धोना पड़ा. हालांकि आनंद एल राय की तरफ से इस खबर को झूठा करार दिया गया है और कहा गया है कि कार्तिक आर्यन ने उनकी किसी भी फिल्म में काम करने के लिए साइन नहीं किया था. वहीं इस पूरे मामले पर अनुभव सिन्‍हा ने उनको सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया है. 

अनुभव सिन्‍हा ने ट्विटर पर लिखा है, 'जब प्रड्यूसर्स किसी ऐक्‍टर को अपनी फिल्‍म से ड्रॉप करते हैं या ऐक्‍टर फिल्‍म छोड़ता है तो वो इस पर बात नहीं करते हैं. अमूमन यही होता है. मुझे पक्‍के तौर पर यह लगता है कि कार्तिक आर्यन के खिलाफ कैम्‍पेन चलाया जा रहा है और यह अन्‍याय है. मैं उसकी चुप्‍पी का सम्‍मान करता हूं.

क्या आनंद एल राय की फिल्म में आयुष्मान खुराना ने कार्तिक आर्यन को किया रिप्लेस, फिल्ममेकर ने दिया जवाब

बता दें कि कार्तिक आर्यन के फैंस भी इसे कार्तिक के खिलाफ एक कैंपेन की तरह देख रहे हैं. साथ ही वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर के पास भूल भुलैया 2 और धमाका जैसी फिल्में हैं.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share