आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' को-स्टार रिंकू सिंह निकुंभ की COVID-19 ने ली जान

By  
on  

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' को-स्टार, रिंकू सिंह निकुंभ का बुधवार (2 जून) को COVID-19 जटिलताओं के कारण निधन हो गया है. रिंकू की कजिन बहन चंदा सिंह निकुंभ ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बताया है कि वह पिछले कुछ दिनों से वायरस से पीड़ित थीं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक्ट्रेस पहले से अस्थमा से भी पीड़ित थीं.

वह कहती हैं कि "25 मई को उन्हें पॉजिटिव टेस्ट किया गया था और जिसके बाद से वह होम आइसोलेशन में थीं. चूंकि उसका बुखार कम नहीं हो रहा था, इसलिए हमने कुछ दिनों के बाद उसे अस्पताल ले जाने का फैसला किया. अस्पताल में, डॉक्टरों ने महसूस नहीं किया कि उसे आईसीयू बिस्तर की आवश्यकता है और वह शुरू में एक सामान्य COVID वार्ड में थी. अगले दिन, उसे आईसीयू में शिफ्ट किया गया. वह अपने निधन के दिन तक आईसीयू में भी ठीक हो रही थी.अंत में, वह आशा खो रही थी और उसे लगा कि वह जिन्दा नहीं रह पाएगी. वह अस्थमा की मरीज भी थी."

(यह भी पढ़ें: क्या आनंद एल राय की फिल्म में आयुष्मान खुराना ने कार्तिक आर्यन को किया रिप्लेस, फिल्ममेकर ने दिया जवाब )

उन्होंने आगे कहा, "वह हाल ही में एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए गोवा जाने पर विचार कर रही थी, लेकिन हमने उसे जाने नहीं दिया क्योंकि हम उसे COVID से बचाना चाहते थे. कौन जानता था, वह घर पर संक्रमित हो जाएगी."

(Source: BollywoodLife)

Recommended

Loading...
Share