दिशा पाटनी, कियारा आडवाणी और दीपिका पादुकोण को पीछे छोड़ रिया चक्रवर्ती ने 50 मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020 की लिस्ट पाया पहला स्थान

By  
on  

50 मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020 की लिस्ट जारी कर दी गई है. ऐसे में लिस्ट को लेकर दिलचस्प बात यह है कि इसमें सबसे टॉप पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती हैं. जी हां, एक्ट्रेस पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत द्वारा  14 जून को आत्महत्या करने के बाद से सुर्ख़ियों में आई थी. 

रिया उन कारणों से चर्चा में थीं जिनकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. यह कहना गलत नहीं होगा कि इस हादसे ने उनके जीवन को पूरी तरह से बदल दिया. एनसीबी ट्रायल से लेकर सीबीआई जांच और यहां तक कि न्यायिक हिरासत तक, रिया 2020 में एक रोलर कोस्टर की सवारी से गुज़री और अब एक्ट्रेस इन सभी मानसिक आघात से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं.

(यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी बनीं 'मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2019', कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण ने बनाई टॉप-5 में जगह, देखें पूरी लिस्ट)

वहीं, इस लिस्ट में दूसरा स्थान मिस यूनिवर्स 2020 - थर्ड रनर-अप एडलाइन कैस्टेलिनो ने लिया. दिशा पाटनी ने तीसरा स्थान हासिल किया, जबकि कियारा आडवाणी चौथे नंबर पर और दीपिका पादुकोण पांचवें नंबर पर रहीं.

6वें नंबर पर कैटरीना कैफ, 7वें नंबर पर जैकलीन फर्नांडिस, 8वें नंबर पर अनुप्रिया गोयनका, 9वें नंबर पर रूही सिंह और 10वें नंबर पर अवृति चौधरी (LIVA मिस दिवा सुपरनैशनल 2020) ने जगह बनाई है.

इसके अलावा इस लिस्ट में एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपनी जगह बनाई है, उनमे त्रिधा चौधरी, तृप्ति डिमरी, प्रिया बनर्जी, अनुजा जोशी, श्रेया चौधरी, नेहा जायसवाल (LIVA मिस दिवा रनर-अप 2020), श्रिया पिलगांवकर, अलाया एफ, श्रेया धनवंतरी, शहनाज़ गिल (चंडीगढ़ की मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020), कल्याणी प्रियदर्शन जैसी अभिनेत्रियाँ (कोच्चि की मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020) और अदिति पोहनकर (महाराष्ट्र की मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020) इस साल नई एंट्री में हैं.

आपको बता दें कि इस लिस्ट में शामिल महिलाएं विभिन्न क्षेत्रों से संबंधित हैं और उनकी उम्र 40 वर्ष से कम है. ऐसे में उन सभी की रैंकिंग ऑनलाइन पोल कराने के बाद तय की जाती है.

Recommended

Loading...
Share