दुबई में फिल्‍म 2.0 के म्‍यूजिक लॉन्‍च में नहीं करेंगे रजनीकांत डांस

By  
on  

रजनीकांत के फैन्‍स के लिए खुशखबरी है. 27 अक्टूबर को दुबई में अपनी इस फिल्म ‘2.0’ का म्यूजिक लॉन्च होगा. डायरेक्टर शंकर इस साइंस-फिक्शन फिल्म के दूसरे पार्ट का संगीत भी भारत के संगीत सम्राट ए आर रहमान ने दिया है.

इस म्यूजिक लॉन्च का प्रोग्राम दुबई के बुर्ज पार्क में आयोजित किया जाएगा. इस प्रोग्राम में अक्षय कुमार, रजनीकांत, एमी जैकसन और ए.आर रहमान भी मौजूद होंगे. पर फैन्‍स के लिए बुरी खबर है कि इस कार्यक्रम में अक्षय और रजनीकांत का लाइव डांस दुबई के फैन्‍स नहीं देख पाएंगे. इन दोनों स्‍टार्स की मौजूदगी वहां होगी पर परफॉर्मेंस नहीं देखने को मिलेगी.

पर रहमान के फैन्‍स के लिए अच्‍छी खबर है कि वो अपने फेवरेट रहमान की लाइव परफॉर्मेंस का लुत्‍फ उठा पाएंगे. उनकी परफॉर्मेंस के दौरान 30 डांसर उनकी धुन पर थ‍िरकते हुए नजर आएंगे. इस फिल्‍म का रोमांटिक गाना 'उरी रे' वहीं लॉन्‍च होगा. यह गाना एमी जैकसन और रजनीकांत पर फ‍िल्‍माया जाएगा. इस एल्‍बम में पांच गाने है, जिसमें से 'उरी रे' गाने पर लाइव परफॉर्मेंस दी जाएगी. लाइव गाने पर परफॉर्म करने के लिए 15 भारतीय लड़के और 15 विदेशी लड़कियां पिछले 1 महीने से चेन्‍नई में रिहर्सल कर रहे हैं.

गौरतलब है कि फिल्म की पूरी कास्ट और गेस्ट्स को मुंबई के बॉलीवुड और चेन्नई के कॉलीवुड से दुबई तक ले जाने के लिए 3 चार्टर्ड फ्लाइट्स का इंतजाम किया गया है. इस प्रोग्राम के लिए जो थ्रीडी इन्विटेशन कार्ड बनाया गया है उसमें कीबोर्ड पर दो हाथ बनाये गए हैं – जिनमें से एक है रोबोट ‘चिट्टी’ का और दूसरा है अक्षय का जिनका लुक एक शिकारी पक्षी से प्रेरित है. कार्ड खोलते ही एक अलग तरह का म्यूजिक भी आता है.

अपनी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाने के लिए पॉपुलर रजनीकांत इस फिल्म में पांच अलग-अलग लुक्स में दिखेंगे. वहीं दूसरी तरफ विलेन डॉक्टर रिचर्ड के रोल में अक्षय को बारह अलग-अलग लुक्स दिए गए हैं. अक्षय हमेशा से ही एक साउथ की फिल्म करना चाहते थे इसीलिए विलेन का रोल मिलने के बावजूद उन्होंने इस फिल्म के लिए तुरंत हामी भर दी. इसके अलावा वो रजनी सर के साथ काम करने का मौका हाथ से नहीं गंवाना चाहते थे. अजनबी फिल्म के बाद कोई नेगेटिव किरदार किये हुए अक्षय को लगभग 16 साल हो गए हैं.

सूत्रों के मुताबिक तो दुबई में इस म्यूजिक लॉन्च का खर्चा लगभग 15 करोड़ रुपय आ रहा है. लाइका प्रोडक्शन्स द्वारा बनाई गई फिल्म ‘2.0’ का बजट करीब 450 करोड़ रुपय है और यह अब तक की सबसे महंगी इंडियन फिल्म बताई जा रही है. फिल्म जनवरी 2018 में 15 भाषाओं में रिलीज होगी.

https://www.youtube.com/watch?v=NlpDu79wIcM

 

Recommended

Loading...
Share