ट्विंकल खन्ना ने मां डिंपल कपाड़िया के बर्थडे सेलिब्रेशन से शेयर की तस्वीर, पति अक्षय कुमार पर लगाया फोटोबॉम्बिंग का आरोप

By  
on  

आज दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया का जन्मदिन है और वह इस खास दिन को अपने करीबी परिवार के सदस्यों के साथ बेहद सादगी से सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में डिंपल की बेटी यानी ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट शेयर कर बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक शेयर की है, साथ एक दिल छू लेने वाल नोट भी लिखा है.

ट्विंकल ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "एक व्यक्ति ने हमारी प्यारी जन्मदिन की तस्वीर की फोटोबॉम्बिंग की! इस बीच मां हर साल को ले रही हैं और पीछे की ओर मूड रही हैं, जैसे कि यह एक नोलन फिल्म है! #ageless #birthdaygirl.” तस्वीर में, ट्विंकल और डिंपल एक साथ नजर आ रही हैं, जबकि बैकग्राउंड में अक्षय कुमार उनकी फोटोबॉम्बिंग करते दिख रहे हैं. नीचे देखें पोस्ट: 

(यह भी पढ़ें: FICCI के 'कोरोना को हराना है' के कैंपेन में लोगों के बीच जागरूकता फैलाते नजर आएंगे अक्षय कुमार, आर्य, चिरंजीवी, पुनीत राजकुमार)

जैसे ही उन्होंने इसे पोस्ट किया, सेलेब्स ने दिग्गज एक्ट्रेस को प्यार और शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी. रितिक रोशन ने कमेंट कर लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो डिंपल आंटी." हुमा कुरैशी ने कहा, "उन सभी में से सबसे उदार को हैप्पी हैप्पी बर्थडे" जबकि दीया मिर्जा ने लिखा, "सबसे खूबसूरत महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएं!"

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share