'राब्ता' की रिलीज को हुए चार साल, कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए शेयर किया इमोशनल नोट 

By  
on  

आनेवाले 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल एक साल हो जाएगा. अभिनेता को खोने के गम से अबतक उनके दोस्त, रिश्तेदार और चाहनेवाले उभर नहीं पाए हैं. उनके फैंस आज भी इंसाफ गुहार लगा रहे है. आज कृति सेनन के साथ उनकी पहली आखिरी फिल्म 'राब्ता' को चार साल हो गए हैं. ऐसे में अभिनेत्री ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारा नोट लिखा है. कृति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'राब्ता' का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सुशांत के साथ नजर आ रही है. वीडियो में दोनों  स्टार्स के बीच स्ट्रॉन्ग केमिस्ट्री दिखाई दे रही है. 

वीडियो शेयर करते हुए कृति ने लिखा, तन लड़े, तन मुक जाए…रूह जुड़े, जुड़ी रह जाए…मैं कनेक्शन में विश्वास करती हूं, मेरा मानना है कि हम उन लोगों से मिलने के लिए हैं जो हम करते हैं.. सुशांत, डीनू और मैडॉकफिल्म्स के साथ मेरा राब्ता बस होना ही था.

नताशा दलाल से शादी कर जानिए कितने बदल चुके हैं वरुण धवन, एक्ट्रेस कृति सेनन ने किया खुलासा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा है कि फिल्में आती हैं और चली जाती हैं.. लेकिन हर एक फिल्म के पीछे बहुत सारी यादें होती हैं.. हम जो संबंध बनाते हैं और एक-दूसरे के साथ जो पल जीते हैं वो हमारे भीतर रहते हैं.. कुछ औरों से ज्यादा..राब्ता मेरे सबसे अच्छे और सबसे यादगार अनुभवों में से एक है और यह हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगी ..मुझे क्या पता था कि यह हमारा पहला और आखिरी होगा..

Recommended

Loading...
Share