डेटिंग ऐप पर अपनी फेक प्रोफाइल देख भड़कीं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप, स्क्रीनशॉट शेयर कर की ब्लॉक और रिपोर्ट करने की अपील

By  
on  

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने एक डेटिंग ऐप OkCupid पर अपनी फेक प्रोफाइल बनाए जाने पर रिएक्ट किया है. उन्होंने प्रोफ़ाइल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि कई लोगों ने उन्हें इसके बारे में सचेत किया. आलिया ने अब लोगों से उस फेक प्रोफाइल को रिपोर्ट और ब्लॉक करने की अपील की है.
 

आलिया कश्यपने फेक प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा, 'बहुत सारे लोगों ने मुझे डीएम किया कि किसी ने डेटिंग ऐप 'ओकेक्यूपिड' पर मेरा फेक प्रोफाइल बना लिया है. मैं आपको बताना चाहती हूं कि यह मैं नहीं हूं, कृपया इसे ब्लॉक करें और रिपोर्ट करें, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.' प्रोफ़ाइल में आलिया को निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी के रूप में पेश किया गया है. जिसमें लिखा गया है कि आलिया इस ऐप का इस्तमाल कर रही हैं और उनसे बाते करनी हो तो उन्हें मैसेज करें.

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने डेटिंग ऐप पर अपने बॉयफ्रेंड से मिलने पर की बात, कहा- 'नर्वस होने के बावजूद मैंने किया था फर्स्ट Kiss'

बता दें कि अनुराग कश्यप की बेटी आलिया एक यूट्यूबर हैं और वह यूट्यूब पर अकसर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों उन्होंने बॉयफ्रेंड शेन ग्रीगोइरे के साथ पहली मुलाकात और पहले किस का किस्सा सुनाया था. आलिया ने बताया था कि उनकी शेन से मुलाकात एक डेटिंग ऐप पर हुई थी और करीब 2 महीनों तक ऐप पर ही चैटिंग की थी.


वहीं बता दें कि, डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप ने हाल ही में हार्ट में ब्लॉकेज के बाद एंजियोप्लास्टी कराई थी. 

Recommended

Loading...
Share