परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा, बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले थीं अनुष्का शर्मा की पीआर टीम का हिस्सा, अरेंज करा चुकीं है एक्ट्रेस के इंटरव्यूज

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी बैक टू बैक धमाकेदार फिल्मों को लेकर चर्चाओं में है. पहले 'साइना' और अब 'संदीप और पिंकी फरार' दोनों ही फिल्मों में फैंस परिणीति के एक्टिंग के कायल हो गए. पर क्या आप जानते है कि बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले परिणीति एक्ट्रेसेस के इंटरव्यू अरेंज करातीं थी. जी हां हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि लेडीज़ वर्सेज रिकी बहल में सह-कलाकार के रूप में डेब्यू करने से पहले वह अनुष्का शर्मा के इंटरव्यू मैनेज करती थीं. अनुष्का की पीआर बनने से लेकर को-स्टार बनने तक के अपने सफर को याद करते हुए परिणीति ने इसे 'कूल' बताया और बताया कि वह उस समय से पीके एक्ट्रेस को देखती आ रही हैं। परिणीति के पोस्ट में उनका जिक्र देखकर अनुष्का ने भी इस पर प्यारा सा जवाब दिया.

दरअसल हाल ही में इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी' सेशन में एक फैन ने परिणीति से उनकी 'लेडी क्रश' अनुष्का के बारे में कुछ कहने को कहा. इस पर उन्होंने बॉलीवुड में अपने सफर को शेयर करते हुए जवाब दिया. परिणीति ने लिखा, 'मैं बैंड बाजा बारात' के लिए उनके इंटरव्यू को संभालने से 3 महीने के अंदर 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' में उनकी सह-कलाकार बन गई. ये कितना अच्छा है ना? तब से मैंने हमेशा उन्हें सम्मान से देखा है.'. परिणीति चोपड़ा के इस पोस्ट पर अनुष्का शर्मा ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'बिग हग्स.' 

एक्टर सिर्फ उन्हें दिए गए अवसरों में से चुन सकते हैं; मुझे पहले अच्छा काम नहीं दिया गया था : परिणीति चोपड़ा

बताते चलें कि, परिणीति चोपड़ा ने फिल्मों में आने से पहले प्रोडक्शन हाउस की मार्केटिंग टीम में काम करती थीं, उस दौरान उन्होंने अनुष्का शर्मा के लिए इंटरव्यू मैनेज करती थी. वहीं इसके बाद परिणीति ने यशराज फिल्म्स की लेडीज वर्सेज रिकी बहल में अनुष्का और रणवीर सिंह के साथ काम करके अपनी शुरुआत की थी.
इस बीच, बता दें कि परिणीति वर्तमान समय में तुर्की में छुट्टियां मना रही हैं. वहीं, दूसरी ओर, अनुष्का फिलहाल वामिका और विराट कोहली के साथ यूके में हैं.

(Source; Instagram)

Recommended

Loading...
Share