फिल्‍म 2.0 के म्‍यूजिक लॉन्‍च के लिए अक्षय समेत दुबई पहुंची पूरी कास्‍ट

By  
on  

डायरेक्टर शंकर की साइंस-फिक्शन फिल्म 2.0 के म्‍यूजिक लॉन्‍च के लिए दुबई पहुंच गए हैं. अक्षय कुमार, एआर रहमान और शंकर खुद प्राइवेट चॉपर से बुर्ज पार्क में पहुंच गए हैं. यहां पर वो इंटरनेशनल मीडिया से रूबरू होंगे.

रजनीकांत एक अलग हेलिकॉप्टर में पहुंचे. वहां उनका स्‍वागत और सम्मान फूलों के गुलदस्‍ते से किया गया. सूत्रों के मुताबिक इस म्‍यूजिक लॉन्‍च के लिए एक बड़ी एलईडी स्‍क्रीन का इस्‍तेमाल किया गया है जिसे वहां मौजूद 1.5 लाख लोग देख सकेंगे.

आपको बता दें कि लॉन्च के एक दिन पहले गुरुवार को फिल्म के मेकर्स ने नया पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर में रजनीकांत यानी रोबोट चिट्टी ही हैं. वो आराम से बैठे नजर आ रहे हैं. पोस्टर में दो लोगों का हाथ देखा जा सकता है, एक तो चिट्टी का ही है और दूसरा एलियन अक्षय कुमार का है. नवंबर में फिल्म का टीजर और दिसंबर में ट्रेलर रिलीज होगा.

फिल्म को भले ही एनिथ्रियान का सीक्वल बताया जा रहा है, लेकिन इसका प्लॉट एकदम नया है. फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार के बीच लड़ाई होगी. दिलचस्प बात यह है कि एसकी शूटिंग 3D में हुई है.

[video width="1920" height="1080" mp4="http://hindi.peepingmoon.com/wp-content/uploads/2017/10/2.o-chopper-new.mp4"][/video]

रिपोर्ट्स की मानें, तो 400 करोड़ के बजट में बनी 2.0 अब तक की सबसे महंगी एशियाई फिल्म होगी. इसमें रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी अहम रोल में हैं. ये फिल्म दुनिया भर में 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज होनी है. ऑस्कर अवॉर्ड विजेता ए.आर.रहमान ने फिल्म का संगीत दिया है. फिल्ममेकर इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके प्रमोशन के लिए 100 फुट ऊंचा हॉट एयर बैलून भी तैयार किया गया है. इस पर रजनीकांत और अक्षय कुमार की तस्वीरें बनी हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म के प्रमोशन के लिए ये बैलून दुनिया भर में घूमेगा. इससे पहले जून में ये बैलून लॉस एंजेल्स में भी देखा गया था.

 

 

Recommended

Loading...
Share