कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा ने किया खुलासा, उनके साथ डांस बेस्ड फिल्म करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत

By  
on  

रेमो और सुशांत की पहली मुलाकात 2010 में 'झलक दिखला जा 4' के सेट पर हुयी थी. जहां वो मलाइका अरोड़ा और माधुरी दीक्षित के साथ जज थे और 'छिछोरे' अभिनेता कंटेस्टेंट थे. सुशांत शो के पहले रनर अप थे और Meiyang Chang विजेता थे. 

कुछ सालों बाद सुशांत अपनी एक फिल्म का प्रमोशन करने 'डांस प्लस' के सेट पर गए जहां रेमो जज थे. इस मुलाकात के बारे में बताते हुए रेमो ने कहा कि सुशांत ने उनके साथ डांस फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की थी.  रेमो ने कहा कि काश मैं उनके साथ यह फिल्म कर सकता. कोरियोग्राफर और डायरेक्टर ने सुशांत के डांस की तारीफ करते हुए कहा कि वे बेहतरीन डांसर थे.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद के जीवन पर बात करते हुए पिता ने कहा, 'दुनियाभर के प्रशंसक फ़ोन करते रहते है' 

रेमो ने आगे कहा- सुशांत हर परफॉर्मेंस में कमाल करते थे. आज भी किसी एक को पसंदीदा कलाकार के रूप में चुनना मुश्किल है. सुशांत एक डांस फिल्म करना चाहते थे. जब वह मेरे शो डांस+ पर अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे, तो उन्होंने मुझे अपने साथ एक डांस फिल्म पर काम करने के लिए कहा था. काश मैं कर पाता. सुशांत एक बेहतरीन डांसर थे. JDJ में उनके पहले परफॉर्मेंस से ही हम जानते थे कि उनमें जीतने की क्षमता है. मेरे लिए वह विनर थे. वास्तव में मुझे आश्चर्य हुआ जब वह हार गए. वह एक गुड लुकिंग लड़का था, जो हर बार मंच पर कदम रखता था. वह हर उस नृत्य शैली के साथ महान थे, जिसे उन्होंने आजमाया था.

सुशांत के साथ अपनी आखिरी बातचीत को याद करते हुए रेमो ने कहा, 'सुशांत ने कैजुअली मुझसे कहा, 'सर, आप जानते हैं कि मैं एक अच्छा डांसर हूं, चलो साथ में एक डांस फिल्म करते हैं. जब मैं उस बातचीत के बारे में सोचता हूं तो रोंगटे खड़े हो जाते है. 

 

Recommended

Loading...
Share