2019 की दीवाली में सभी थिएटर एक बार फिर होंगे 'हॉउसफुल'

By  
on  

'हॉउसफुल', एक सबसे बड़ी और लगातार प्रदर्शन करने वाली भारत की फ्रैंचाइज फ‍िल्म ने 2019 की दीवाली पर अपनी अगली कड़ी को रिलीज करने की औपचारिक घोषणा कर दी है. अक्षय कुमार के नेतृत्व में बनी हाउसफुल की पूर्ण गैंग नए उत्साह के साथ वापसी करने के लिए तैयार है.

सबसे दिलचस्प बात यह है कि फिल्म इस बार पुनर्जन्म की थीम के चारों ओर घूमती हुई नजर आएगी. हाउसफुल 4 की इस फ्रेंचाइजी के साथ साजिद खान एक बार फिर निर्देशक की सीट पर बैठने के लिए तैयार है. हालांकि, फिल्मों के दूसरे कलाकारों के नामों पर अभी से अनुमान लगाना काफी जल्दबाजी होगी लेकिन सूत्रों की मानें तो हाउसफुल के पहले से तय कलाकारों की सूची में यह नए नाम उत्साह की एक नई लहर पैदा कर देगी.

इसमें कोई दो राय नहीं है कि बड़ी फ्रेंचाइज फि‍ल्म के लिए दीवाली सबसे बेहतरीन वक्‍त होता है और इस समय पारिवारिक जनता अपने करीबियों के संग थिएटर में समय बिताने के लिए इस तरह की फिल्मों का इंतेजार करती है.

https://twitter.com/NGEMovies

2019 में रिलीज होने वाली 'हॉउसफुल 4' फि‍ल्म व्यापारियों के लिए अच्छी खबर के रूप में एक सौगात बन कर आई है जो भविष्य में बेसब्री से कमर्शियल को तेजी से बढ़ावा देने के लिए तैयार है.

निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, 'हॉउसफुल एक मजाकिया फ्रैंचाइजी है और फि‍ल्म का यह चौथा भाग अब तक बनाई गयी हॉउसफुल में से सबसे बड़ी फिल्म होगी. साजिद खान के साथ वापसी करने पर मैं बहुत खुश हूं जो इस फि‍ल्म के पहले दो भागों को निर्देशित कर चुके है. हम पुनर्जन्म पर आधारित एक अजीब और दिलचस्प विषयगत ट्विस्ट को चौथे भाग के रूप में पेश करने के लिए तैयार है. हमारे पास फि‍ल्म के प्रोडक्शन को ले कर बड़ी योजना है और इसिलए हमे लगता है कि इस फि‍ल्म को 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बनाने के लिए हमें इतने वक्‍त की जरूरत है.'

इसमें कोई शक नहीं कि दीवाली बड़ी फ्रेंचाइज फि‍ल्म के लिए सबसे उपजाऊ वक्‍त होता है.

Recommended

Loading...
Share