हर्षवर्धन कपूर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते पर बोलना पड़ा भारी, क्या एक्ट्रेस हुई नाराज ?

By  
on  

काफी समय से बॉलीवुड मे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के अफेयर की अफवाहे उड़ रही है. हर कोई जानना चाहता है कि ये सच है या महज सिर्फ अफवाह. वहीं इन खबरों पर विराम लगा जब अनिल कपूर के सुपुत्र ने एक चैट शो मे  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते को कंफर्म करते हुए बयान तक दे दिया. वहीं इसके बाद अब खबर है कि कैटरीना कैफ हर्षवर्धन कपूर से काफी नाराज हो गई हैं.

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना का ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई कि उनकी लव लाइफ किसी गॉसिप चैट शो का हिस्सा बने. एक्ट्रेस के करीबी दोस्त के हवाले से बताया गया है कि हर्षवर्धन कपूर का कोई मतलब नहीं था कि वे चैट शो में कैटरीना की लव लाइफ पर बात करें. कटरीना हर्षवर्धन को जानती तक नहीं हैं. अगर उन्हें जानती भी तब भी उनके रिलेशन के बारे में बात करने से पहले हर्षवर्धन को कैटरीना से बात करनी चाहिए थी. 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप को कन्फर्म करते हुए हर्षवर्धन कपूर ने कहा, 'वो एक साथ है' 


उनकी दोस्त का ये भी कहना है कि कैटरीना अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सावधानी बरतती हैं. जब वो रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में थीं और उनका रिश्ता मीडिया के सामने आया था तो उस दौरान उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. अब वो नहीं चाहतीं कि उनकी जिंदगी में दोबारा ऐसा कुछ हो. इसलिए वो विक्की संग जितना हो सकें अपने रिश्ते को गुप्त रखना चाहती हैं. 
एक चैट शो के दौरान हर्षवर्धन ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ के रिश्ते का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि विक्की और कैटरीना साथ में हैं, यह सच है. बाद में अपनी गलती का एहसास होने पर उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें ऐसा लगता है कि उनके लिए अब काफी परेशानी खड़ी होने वाली है. उन्होंने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि वो अपने रिश्ते को लेकर खुले हुए हैं.' 
(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share