अक्षय कुमार ने फादर्स डे पर अपने पिता, बेटे आरव भाटिया और बेटी नितारा भाटिया के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीर

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्मों की बैक टू बैक शूटिंग में बिजी हैं. अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद, सुपरस्टार अक्सर अपने बच्चो के लिए समय निकलते हैं. ऐसे में आज फादर्स के खास मौके पर अक्षय ने अपने पिता ओम भाटिया और दोनों बच्चों आरव और नितारा के साथ तस्वीरें शेयर किया है.

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता, बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "मेरे पिता ने मुझे प्यार और ज्ञान का सागर दिया है. अगर मैं अपने बच्चों को कुछ बूंद भी देने में सक्षम हूं, तो यहां मेरा काम अच्छा हुआ है! सभी को #फादर्सडे की शुभकामनाएं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

(यह भी पढ़ें: Father's Day 2021: शनाया कपूर, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी तक इन सेलेब्स ने शेयर की डैड संग अपनी प्यार भरी तस्वीरें और लिखे नोट)

इसके अलावा ट्विंकल खन्ना ने भी फादर्स डे को सेलिब्रेट करते हुए अक्षय की बेटी नितारा के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वो उसकी दीवार है. वह उसको पकड़कर खड़ा होने सीखती है. वो आंखों से दुनिया देखती है. वो उस दिन का इंतजार कर रहा है जब वो ऊचाईयों को छूएगी औऱ अपने लिए दीवार बन जाएगी."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share