दूसरों की योग दिवस की तस्वीरें देख, ताहिरा कश्यप को हुआ FOMO

By  
on  

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर ताहिरा कश्यप खुराना ने इंस्टाग्राम पोस्ट में दूसरों की तस्वीरों को देखने से अपने FOMO के बारे मे बताया।

लेखक और फिल्म निर्माता ने अपने लैपटॉप पर काम करते हुए खुद की तस्वीरें साझा करते हुए कहा, "आज मेरी टाइमलाइन देखकर एहसास हुआ, मतलब आज योग दिवस पर मैं ही ऑड वन आउट हूं
#internationalyogaday की तस्वीरें देखके मेजर FOMO हो रहा है! अब वक्त आ गया है, दुनिया की कपलभर्तियो को अपने जीवन में अतिक्रमण करने दिया जाए ? क्या योग से ही अच्छा होगा?"

(यह भी पढ़ें: International Yoga Day 2021: सैफ अली खान-तैमूर से लेकर जैकलीन फर्नांडीज तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने पोस्ट शेयर कर बताया योग का महत्व)

ताहिरा कश्यप खुराना ने फादर्स डे पर मातृत्व के अपने अनुभव पर आधारित अपनी आगामी पुस्तक की घोषणा की, जिससे प्रशंसकों और अनुयायियों की रुचि बढ़ गई।

अपनी पिछली किताबों की सफलता के बाद, ताहिरा कश्यप खुराना ने अपने मजाकिया और विनोदी लेखन के साथ समाज से संबंधित मुद्दों को सबसे स्पष्ट तरीके से चित्रित किया है।

अपनी अगली किताब और नेटफ्लिक्स के आगामी शो के लिए ताहिरा कश्यप खुराना तैयार हैं। इसके अलावा उनकी पॉकेट और भी इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्ट्स से भरी हुई है।

Recommended

Loading...
Share