सीन पॉल की 'टेम्परेचर' पर अपने ग्रुप संग हाथ में सैंडल पकड़ जान्हवी कपूर ने किया जमकर डांस, मजेदार वीडियो देख भाई अर्जुन कपूर ने कही ये बात

By  
on  

जान्हवी कपूर ने एक मस्ती भरा वीडियो शेयर करते हुए अपने 'अक्सा गैंग' की वापसी की घोषणा की है. एक्ट्रेस के फैंस को याद होगा कि उन्होंने अप्रैल में अपनी टीम के साथ कुछ डांस वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की थीं. यह ग्रुप जान्हवी के साथ मालदीव गया था और उन्होंने डांस चैलेंज लेते हुए देखा गया था. 

इस मस्ती से भरपूर वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "अक्सा गैंग वापस आ गई है, मिस यू महानज कोटवाल."

(यह भी पढ़ें: समंदर में नहाकर नमकीन हुईं जान्हवी कपूर, तस्वीर देख फैंस हुए दीवाने)

वीडियो में जान्हवी एक फोटोशूट के लिए तैयार दिख रही हैं, और उन्होंने एक स्टाइलिश बैकलेस ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहनी है. ग्रुप को सीन पॉल के टेम्प्रेचर पर अपने मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में जान्हवी ने हाथ में सैंडल लेकर डांस करते हुए देखा जा सकता है, इतना ही नहीं अपनी टीम के एक मेंबर को वह पीठ पर उठकर चलती नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस के सौतेले भाई अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "उम्म इस पर चर्चा करने के लिए एक अलग पूरे डिनर की जरूरत है."

फिल्मों की बात करें तो, जान्हवी को आखिरी बार रूही में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ देखा गया था. जबकि आने वाले समय में वह गुड लक जेरी में दिखाई देने वाली हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share