राहुल ढोलकिया की जगह श्रीजीत मुखर्जी ने संभाली तापसी पन्नू की 'शाबाश मिठू' के डायरेक्शन की कमान, महामारी के कारण हुआ बड़ा बदलाव

By  
on  

2022 की सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक, शाबाश मिठू जिसमें तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं, श्रीजीत मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा. आपको बता दें कि फिल्म की कहानी भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है.

वायकॉम18 स्टूडियोज के सीओओ अजीत अंधारे ने बदलाव के बारे में बात करते हुए कहा, “कोविड की वजह से शूट को रीशेड्यूल करने की जरुरत थी और इसके परिणामस्वरूप राहुल शाबाश मिठू से बाहर निकल गए. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि लंबे समय तक इस सपने को साझा करने और पोषित करने के बाद राहुल को अलग होना पड़ा है. नका योगदान बना रहेगा, इसके लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं और उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. श्रीजीत मुखर्जी अब निर्देशक की कमान संभालेंगे. श्रीजीत ने रे पर हमारे साथ मिलकर काम किया है और एक साथ क्रिकेट फिल्म बनाने की हमारी योजना अब साकार करेंगे. मुझे यकीन है कि वह इस ड्रीम फिल्म में अपना सारा जुनून और शिल्प लाएंगे."

(यह भी पढ़ें: 'सभी विकल्प खत्म हो जाने के बाद 'हसीन दिलरुबा' मेरे पास आई': तापसी पन्नू)

जबकि, राहुल ढोलकिया ने ट्वीट शेयर करते हुए नोट जारी किया है, और उसके कैप्शन में लिखा है, "गुड लक #ShabaashMithu !! और इस मामले पर किसी और टिप्पणी के लिए कृपया संपर्क करें @MandviSharma ! आप सभी को धन्यवाद !" नोट में उन्होंने फिल्म को छोड़ने पर अपने दुख को व्यक्त किया है, साथ ही यादें ताजा करते हुए उन्होंने मिठू को एक महान महिला कहा है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share