मिनिषा लांबा ने याद किया कास्टिंग काउच का अनुभव, कहा- 'रात को खाने पर बुलाते थे फिल्म मेकर्स'

By  
on  

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत चमक-धमक की दुनिया में कास्टिंग काउच एक काले सच की तरह है. ऐसे में इस बार अपने साथ हुई ऐसी घटना के बारे में एक्ट्रेस मिनिषा लम्बा ने खुलकर बात की है. मिनिषा ने बताया कि उन्होंने इस चीज का कई बार सामना किया है.

रेडियो इंटरव्यू में बात करते हुए, मिनिषा ने कहा, "मुझे लगता है कि किसी भी इंडस्ट्री में जहां पुरुष होते हैं, बहुत सारे पुरुष इस तरह की कोशिश करने वाले होते हैं. यह इंडस्ट्री भी अलग नहीं है. मुझे निश्चित रूप से ऐसी चीजों का सामना करना पड़ा है, जैसे एक व्यक्ति फिल्म को कंफर्म नहीं कर रहा है और कह रहा है, 'आप रात के खाने के लिए क्यों नहीं मिलतीं? चलो बात करते हैं."

(यह भी पढ़ें: पति रियान थाम से तलाक के बाद मिनिषा लांबा को हुआ दोबारा प्यार, कहा- 'मैं एक प्यारे शख्स के साथ रिश्ते में हूं')

एक्ट्रेस ने अपने जवाब पर बात करते हुए बताया, " मैंने जवाब दिया, 'नहीं, हम ऑफिस में क्यों नहीं मिलते? मुझे रात के खाने के बारे में पता नहीं है लेकिन मैं फ्री हूं, अगर आप आगे चर्चा करना चाहें तो हम एक समय निर्धारित कर सकते हैं और कल ऑफिस में मिल सकते हैं. मैंने इसे ऐसे ही संभाला. यह मेरे साथ मेरे सामने ज्यादा नहीं हुआ लेकिन जब भी ऐसा हुआ है, मैंने इसे इसी तरह से संभाला, जहां मैंने यह दिखावा किया है कि आप जो कह रहे हैं, उसे मैं समझ नहीं पा रही हूं."

क्या इन चीजों की वजह से उनके हाथ से प्रोजेक्ट्स गए हैं, जिसके जवाब में वह कहती हैं, "हां, एक या दो बार ऐसा हुआ. और फिर उन परियोजनाओं पर काम नहीं हो सका."

आपको बता दें कि मिनिषा ने 2005 में 'यहान' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्हें नीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड और बचना ऐ हसीनों जैसी फिल्मों में देखा गया. हालांकि, वह आखिरी बार 2017 में फिल्म 'भूमि' में नजर आई थीं.

(Source: RJ Siddharth Kanan)

Recommended

Loading...
Share