रितिक रोशन ने अपने सुपरहीरो फिल्म के 15 साल पुरे होने पर किया 'कृष 4' की ओर इशारा, वीडियो शेयर कर लिखा- 'आइए देखें कि भविष्य क्या लाता है'

By  
on  

बॉलीवुड में ग्रीक गॉड के नाम से जाने जानें वाले एक्टर रितिक रोशन की हिट सुपरहीरो ड्रामा कृष के बुधवार को आज 15 साल पूरे हो चुके हैं. ऐसे में एक्टर ने फ्रेंचाइजी के चौथे इंस्टॉलमेंट 'कृष 4' की घोषणा कर दी है. जी हां, रितिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक शॉर्ट क्लिप शेयर कर फिल्म के अगले इंस्टॉलमेंट की ओर इशारा किया है.

एक्टर ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "अतीत हो चूका है. आइए देखें कि भविष्य क्या लाता है. #15YearsOfKrrish #Krrish4" वीडियो में हम रितिक के कृष अवतार को स्क्रीन पर सिग्नेचर मास्क फेंकते हुए दिख सकते हैं. 

(यह भी पढ़ें: रितिक रोशन ने एक बार फिर CINTAA के अपने साथी सदस्यों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, दान दिए 20 लाख रुपये)

राकेश रोशन द्वारा निर्देशित फ्रेंचाइजी की कृष दूसरी फिल्म है. इसके प्रीक्वल कोई मिल गया ने रोहित मेहरा की नींव रखी, जो एक एलियन से दोस्ती करने के बाद अलौकिक क्षमता प्राप्त करता है. जिसके बाद वह शक्तियां उनके बेटे कृष्ण मेहरा को विरासत में मिली हैं. 

कृष में प्रियंका चोपड़ा को प्रिया, कृष की लेडी लव की भूमिका में दिखाया गया था. ऐसे में एक्ट्रेस की टीम ने फिल्म के 15 साल पूरे होने के अपने जश्न को मनाते हुए कैप्शन में लिखा है, " वह फिल्म जिसे हम 15 साल पहले प्यार करते थे और अब भी मनाते हैं! आज #15YearsOfKrish है, जो एक्शन, रोमांस और भावनाओं पर आधारित फिल्म है."

कृष के रूप में रितिक तीन बार फ्रैंचाइज़ी (कोई मिल गया, कृष और कृष 3) में काम कर चुके हैं, जो बॉलीवुड में सबसे सफल सुपरहीरो हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share