प्रियंका चोपड़ा जोनस के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की पूर्व मंगेतर इशिता कुमार ने रचाई शादी, लंदन में लिए सात फेरे 

By  
on  

प्रियंका चोपड़ा जोनस के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की पूर्व मंगेतर इशिता कुमार ने लंदन में शादी रचा ली है. इशिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह लाल साड़ी के साथ लाल रंग की चुनरी में नजर आ रही है. फोटो शेयर करते हुए इशिता ने लिखा, 'मेरा सारा प्यार'. जीवन के नए चैप्टर के लिए इशिता के दोस्त और फॉलोवर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. 

 बता दें, अप्रैल 2019 के आखिरी सप्ताह में सिद्धार्थ और इशिता की शादी होनेवाली थी. परिणीति चोपड़ा समेत प्रियंका का पूरा परिवार शादी में शामिल होने के लिए मुंबई आया था लेकिन शादी के कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ ने इशिता के साथ रिश्ता तोड़ दिया. इसके बाद प्रियंका अमेरिका चली गयी और इशिता लंदन चली गयी. 

 

 

 
 
 

 

 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Kumar (@ishittaakumar)

 

शादी टूटने की खबर को कन्फर्म करते हुए प्रियंक की मां मधु ने कहा था, 'सिद्धार्थ और इशिता ने आपसी सहमित से शादी ना करने का फैसला लिया है.

शादी के टूटने के बाद इशिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा था, 'बैक इन लंदन, टाइम टू फोकस ऑन वर्क.'  एक दुसरे पोस्ट में इशिता ने लिखा था, 'जिंदगी की नई शुरुआत के लिए चीयर्स. इस सफर के खूबसूरत अंत के लिए प्यार से अलविदा कहना चाहती हूं.'
 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share