आलिया भट्ट ने रैप की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग, तस्वीरो को शेयर कर लिखा- 'लाइफ चेंजिंग एक्सपीरियंस'

By  
on  

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग पर काफी टाइम से लगा ग्रहण अब हट गया है. जी हां, फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरो के जरिये दी है.  

आलिया ने गंगूबाई के डायरेक्टर से लेकर अपनी पूरी टीम के साथ ली हुई तस्वीरो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हमने 8 दिसंबर 2019 को गंगूबाई की शूटिंग शुरू की थी.. और हमने 2 साल बाद फिल्म को रैप कर लिया है!"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ️ (@aliaabhatt)

(यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने शुरू की अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग' की तैयारी, शेयर की स्क्रिप्ट की फोटो )

वह आगे लिखती हैं, "यह फिल्म और सेट दो लॉकडाउन से गुजरा है.. दो तूफान.. डायरेक्टर और एक्टर को फिल्म के मेकिंग के दौरान कोविड हो रहे हैं !!! सेट ने जिन मुसीबतों का सामना किया है वह एक साथ एक और फिल्म है! लेकिन उन सब के माध्यम से और अधिक .. जो मैं अपने साथ लेकर जाती हूं, वह है लाइफ चेंजिंग एक्सपीरियंस! सर द्वारा डायरेक्ट होना मेरे पूरे जीवन में एक सपना रहा है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इन दो वर्षों में मैं जिस यात्रा पर थी, उसके लिए मुझे कुछ भी तैयार नहीं करता..मैं आज इस सेट से एक अलग व्यक्ति के रूप में निकल रही हूं! आई लव यू सर! आप जैसे हैं वैसा होने के लिए धन्यवाद .. असल में आप जैसा कोई नहीं है. जब कोई फिल्म खत्म होती है तो उसका एक हिस्सा खत्म हो जाता है! आज मैंने अपना एक हिस्सा खो दिया है.. गंगू आई लव यू! आपकी कमी खलेगी♥️"

बता दें, इसके अलावा आलिया के पास 3 बड़े प्रोजेक्ट और हैं. जिसमे, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ और शेफाली शाह, विजय वर्मा के साथ ‘डार्लिंग्स’ और एसएस राजामौली की आरआरआर का नाम शामिल है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share